बाका@बीजेपी नेता रविशकर का हमला-सत्ता और स्वार्थ की खातिर नीतीश ने बिहार को धकेल दिया पीछे

Share


बाका, 28 अगस्त 2022। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व केद्रीय मत्री रविशकर प्रसाद ने बिहार के मुख्यमत्री नीतीश कुमार के राष्ट्रीय जनतात्रिक गठबधन (राजग) से नाता तोड़ महागठबधन के साथ सरकार बनाने को लेकर निशाना साधा। उन्होने कहा नीतीश कुमार ने सत्ता और स्वार्थ की खातिर प्रदेश के विकास को पीछे धकेल दिया है।
“राज्य मे आतक और अशाति का माहौल”
रविशकर प्रसाद ने शनिवार को सवाददाता सम्मेलन मे कहा कि बिहार एक ओर जहा विकास की ओर अग्रसर हो रहा था वही नीतीश कुमार ने अपने स्वार्थ की खातिर उसे एक झटके मे पीछे धकेल दिया है। उन्होने कहा कि नीतीश कुमार हमेशा जिन ताकतो के खिलाफ रहे आज उन्ही लोगो से हाथ मिलाकर राज्य मे अराजकता और अपराधियो का साम्राज्य स्थापित करने मे मदद कर रहे है। आज प्रदेश मे आतक और अशाति के साथ हत्या, अपहरण, लूट जैसे अपराध का माहौल हो गया है।
राजनैतिक महत्वाकाक्षा के लिए कुछ भी कर सकते है नीतीश”
भाजपा नेता ने कहा कि मुख्यमत्री नीतीश कुमार अपनी राजनैतिक महत्वाकाक्षा के लिए कुछ भी कर सकते है। उन्होने राजनीतिक अनैतिकता की पराकाष्ठा पर पहुच कर लोकतत्र की हत्या कर दी है। उन्होने कहा कि नीतीश कुमार प्रदेश मे विकास, उद्योग और खुशहाली के सपनो का गला घोटकर अपने स्वार्थ सिद्ध मे लगे है। उन्होने कहा कि नीतीश कुमार भ्रष्टाचार, और जगलराज के खिलाफ सघर्ष करते रहे और आज उसी के सामने घुटने टेक दिए। जनता के साथ धोखाधड़ी करने वाले को वह कभी माफ नही करेगी।
“2025 मे पूर्ण बहुमत से अपनी सरकार बनाएगी बीजेपी प्रसाद ने कहा, ‘‘हमने नीतीश कुमार को हमेशा साथ रखकर मुख्यमत्री पद पर आसीन किया लेकिन वही हमे छोड़ कर गए, जिसका खामियाजा उन्हे भुगतना पड़ेगा। इतने गाठ वाली यह सरकार समय से पहले ही खत्म हो जाएगी। उन्होने दावा कि वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव मे भाजपा बिहार के 35 सीटो पर जीतेगी। साथ ही वर्ष 2025 के बिहार विधानसभा चुनाव मे भी भाजपा पूर्ण बहुमत से अपनी सरकार बनाएगी। उन्होने कहा कि प्रधानमत्री नरेद्र मोदी के नेतृत्व मे देश काफी आगे बढ़ता जा रहा है। प्रसाद ने इससे पूर्व भाजपा के जिला कार्यालय मे कार्यकर्ताओ प्रबुद्धजनो और अधिवक्ताओ की बैठक को सबोधित किया।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply