भोपाल@दोनो हाथ को बिजली की छिली हुई तार से बाधा फिर झाड़ू से चालू किया स्विच

Share


भोपाल, 28 अगस्त 2022। राजधानी भोपाल से दिल दहला देने वाला सुसाइड का मामला सामने आया है। स्टूडेट ने पहले दोनो हाथ को बिजली की छिली हुई तार से बाधा। इसके बाद प्लग मे तार लगाकर झाड़ू से स्विच चालू किया। इससे करट लगने से युवक की तड़प-तड़पकर मौत हो गई। पूरा मामला राजधानी भोपाल के रातीबड़ थाने का है। पुलिस ने शव के पोष्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजवा दिया है। कोई सुसाइड नोट नही मिलने के कारण खुदखुशी के कारणो का खुलासा नही हो सका है। पुलिस मामले की जाच मे जुट गई है।
जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम कुलदीप वर्मा था। मृतक सीहोर का रहने वाला था। राजधानी भोपाल के रातीबड़ इलाके के नीलबड़ मे किराए से रहता था। मृतक बी फार्मा की पढ़ाई करने के लिए राजेस्ट्रशन किया था। युवक ने सुसाइड के लिए दिल दहला देने वाला तरीका चुना।
मृतक कुलदीप वर्मा ने सबसे पहले अपने दोनो हाथो को बिजली की छिली हुई तार से बाधा। इसके बाद प्लग मे तार लगाकर झाड़ू से स्विच ऑन किया। करट के कारण युवक की मौके पर ही तड़प-तड़पकर मौत हो गई। पुलिस को वारदात स्थल से कोई सुसाइड नोट नही मिलने के कारण खुदखुशी के कारणो का खुलासा नही हो सका है। रातीबड़ थाना पुलिस मामले की जाच शुरू कर दी है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply