बैकुण्ठपुर@टिकट की उम्मीद जगते ही भईयालाल राजवाड़े भी जुटे जनसम्पर्क में…धुआंधार दौरा जारी

Share

  • विधानसभा चुनावों में टिकट के लिए पूर्व मंत्री भईयालाल राजवाड़े की दावेदारी हुई मजबूत।
  • भाजपा में 75 पार वालों को भी चुनावों में मिलेगा टिकट,पूर्व मंत्री का टिकट लगभग हुआ तय।
  • भईयालाल राजवाड़ड़े को टिकट नहीं मिलने की स्थिति में भविष्य में प्रधानमंत्री सहित रक्षा मंत्री का भी कट सकता है टिकट।
  • प्रधानमंत्री व रक्षामंत्री भी आगामी चुनावों में हो जाएंगे 75 पार।
  • भईयालाल हो सकते हैं बैकुंठपुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी दिखने लगा तय।

-रवि सिंह-
बैकुण्ठपुर 26 अगस्त 2022 (घटती-घटना)। आगामी विधानसभा चुनावों में बैकुंठपुर विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी भईयालाल राजवाड़े हो सकते हैं क्योंकि जैसा कि भाजपा में अब यह तय होने जा रहा है कि 75 पार वालों को भी चुनाव में किस्मत आजमाने टिकट दिया जाएगा और उसी फार्मूले के तहत भईयालाल राजवाड़े आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा के प्रत्याशी होगें यह अब तय नजर आने लगा है। पूर्व मंत्री भईयालाल राजवाड़े भी अब टिकट को लेकर आश्वस्त नजर आ रहें हैं और लगातार जनसम्पर्क में वह जुट चुके हैं और उनका धुंआधार जनसंपर्क जारी है। भईयालाल राजवाड़े वैसे भी भाजपा कार्यकर्ताओं सहित बैकुंठपुर विधानसभा के लोगों की पहली पसंद विगत वर्षों से पुनः बनते चले आ रहें हैं और उनकी चहुंओर स्वीकार्यता के कारण ही उनका पुनः चुनाव में उतरना तय नजर आ रहा है वहीं भाजपा में 75 पार को टिकट के नए फार्मूले के तहत वह भाजपा के निश्चित प्रत्याशी बतौर आगामी चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी होंगे इससे वह स्वयं आश्वस्त नजर आ रहें हैं।
भाजपा में मिलेगा 75 पार वालों को भी टिकट
भाजपा में नए फार्मूले के तहत 75 पार वालों को टिकट मिलना तय नजर आ रहा है,भाजपा में 75 साल से ज्यादा उम्र के लोग भी चुनाव लड़ सकेंगे यह भाजपा का नया फार्मूला टिकट का होने वाला है जो अब लगभग तय है। भाजपा के इस फैसले से कई वरिष्ठ 75 साल से ऊपर उम्र के भी लोग अपनी दावेदारी प्रस्तुत कर सकेंगे और टिकट पाकर चुनाव लड़ सकेंगे जिसमें से एक बैकुंठपुर विधानसभा के पूर्व भाजपा विधायक एवम पूर्व मंत्री भईयालाल राजवाड़े भी हैं।
प्रधानमंत्री रक्षामंत्री भी लड़ सकेंगे नए फार्मूले के तहत चुनाव
प्रधानमंत्री सहित रक्षामंत्री भी आगामी चुनावों में 75 पार उम्र के हो जाएंगे और भाजपा के 75 पार वालो को टिकट के नए फार्मूले के तहत प्रधानमंत्री व रक्षामंत्री भी टिकट के दावेदार होंगे और आगामी चुनाव लड़ सकेंगे।
भइयालाल राजवाड़े जुटे जनसम्पर्क में
भाजपा से पूर्व विधायक बैकुंठपुर एवम छत्तीसगढ़ शासन के पूर्व मंत्री भईयालाल राजवाड़े भाजपा के 75 पार वालों को भी टिकट के नए फार्मूले के सामने आते ही धुंआधार जनसंपर्क में जुट चुके हैं,भईयालाल राजवाड़े फिलहाल लगातार क्षेत्र के दौरे पर हैं और प्रत्येक गांव तक जाकर अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं और लोगों से उनकी समस्याओं को सुनकर उसके समाधान का आस्वासन दे रहें हैं।
बैकुंठपुर विधानसभा से भाजपा के सबसे स्वीकार्य प्रत्याशी हैं भईयालाल राजवाड़े
बैकुंठपुर विधानसभा से पूर्व मंत्री बैकुंठपुर विधानसभा से भाजपा के पूर्व विधायकभईयालाल राजवाड़े भाजपा के सबसे स्वीकार्य प्रत्याशी हैं और वह एकमात्र ऐसा भाजपा से आगामी चुनावों में बैकुंठपुर विधानसभा से चेहरा हैं जिनकी जीत को लेकर स्वयं बैकुंठपुर विधानसभा की पूरी भाजपा भी आश्वस्त है जो लगातार सुनने और देखने को मिल रहा है।


Share

Check Also

कोरबा @राष्ट्र निर्माण में पुलिस की भूमिका विषय पर कोरबा पुलिस द्वारा स्कूल एवं कोलेज मे प्रतियोगिता आयोजित

Share कोरबा 27 अक्टूबर 2024 (घटती-घटना)। पुलिस मुख्यालय से प्राप्त निर्देशानुसार पुलिस स्मृति दिवस (21 …

Leave a Reply