बैकुण्ठपुर@भाजयुमो आज मुख्यमंत्री आवास का करेगी घेराव, कोरिया से 500 से अधिक लोग घेराव में होंगे शामिल

Share

  • भाजयुमो के जिलाध्यक्ष व महामंत्री अलग-अलग गुट बनाकर मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने पहुचे रायपुर।
  • युवाओं को छलने वाली सरकार को सबक सिखाएंगेःशारदा गुप्ता

बैकुण्ठपुर 23 अगस्त 2022 (घटती-घटना)।

भाजयुमो के जिला अध्यक्ष अंचल राजवाड़े व महामंत्री शारदा गुप्ता के द्वारा अलग-अलग गुट बनाकर मुख्यमंत्री आवास घेरने के लिए रायपुर पहुंच गए हैं जहां आज 24 अगस्त को घेराव कार्यक्रम में शामिल होंगे बताया जा रहा है कि कोरिया जिले से 500 से अधिक लोग इस गिराव कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं।
युवा मोर्चा प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर एवं ज़िलाध्यक्ष श्री कृष्णबिहारी जायसवाल, पूर्व मंत्री श्री भैयालाल राजवाड़े, किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष श्याम बिहारी जायसवाल, पूर्वविधायक श्रीमती चम्पादेवी पावले के मार्गदर्शन में भारतीय जनता युवा मोर्चा कोरिया के युवा कार्यकर्ता बड़ी संख्या में रायपुर रवाना हुए। ग़ौरतलब है कि प्रदेश भाजयुमो ने 24 अगस्त को मुख्यमंत्री आवास घेराव हेतु लगभग  एक लाख युवाओं को राजधानी में जुटाने का लक्ष्य रखा है। इसके लिए समस्त ज़िलों के युवा पदाधिकारियों को ज़िलेवार एवं मंडलवार संख्या निर्धारण किया गया। इस संदर्भ में ज़िला महामंत्री शारदा गुप्ता ने बताया कि सबसे पहले विधानसभा स्तर पर एसडीएम कार्यालय घेराव किया गया था। इसके बाद जिला रोजगार कार्यालय मनेन्द्रगढ़ घेराव का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ तत्पश्चात् 24 अगस्त को भाजयुमो कोरिया के कार्यकर्त्ताओं के द्वारा कांग्रेस सरकार के खिलाफ आंदोलन  किया जाएगा। 2018 के विधानसभा चुनाव में जिस तरह युवाओं को नौकरी एवं बेरोज़गारी भत्ता देने का झूठा वादा करके कांग्रेस पार्टी सत्ता में स्थापित हुई है, आगामी 2023 के चुनाव में युवा ही सबक सिखाएगा। निश्चित रूप से भाजपा की कमल खिलने जा रही है। 22 तारीख़ की रात्रि युवाओं का एक बड़ा समूह ट्रेन के माध्यम से रायपुर रवाना हुआ । तथा उसके बाद आज निजी वाहनो के माध्यम से कार्यकर्ता रायपुर जा रहे हैं । इसके साथ ही 23 तारीख़ की रात्रि में भी कार्यकर्ता ट्रेन के माध्यम से निकल कर रायपुर पहुँचेंगे । इस कार्यक्रम का नेतृत्व सभी मंडल के अध्यक्ष ज़िला पदाधिकारी गण कर रहे हैं जिनके सम्मिलित सहयोग से सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं की रायपुर में उपस्थिति रही।
भाजयुमो जिलाध्यक्ष अंचल के नेतृत्व में युवा मोर्चा कोरिया के 16 मंडलों के युवा पहुचे रायपुर
रेल्वे स्टेशन रायपुर पहुंचने पर भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ रायपुर के ऊर्जावान नेतृत्व सुभाष अग्रवाल के नेतृत्व में रायपुर के भाजपाईयों ने भाजयुमो जिलाध्यक्ष अंचल राजवाड़े को अंगवस्त्र पहनाकर अभिनंदन, स्वागत किया। युवा मोर्चा के कार्यकर्त्ताओं ने पुलिस प्रशासन होश में आओ, भूपेश सरकार, दम है तेरे दमन में कितना, देखा है और देखेंगे और भूपेश सरकार मुर्दाबाद, कांग्रेस पार्टी मुर्दाबाद के नारों से रेलवे स्टेशन रायपुर में भूपेश सरकार के खिलाफ माहौल निर्मित किया।विदित हो कि 24 अगस्त को रायपुर में नगर निगम व्हॉइट हाऊस के सामने बेरोजगारी भत्ता एवं रोजगार न देने के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा छत्तीसगढ़ के तत्वावधान में बड़ा आंदोलन करने जा रही है। भाजयुमो जिलाध्यक्ष अंचल राजवाड़े ने बताया कि विधानसभा स्तर पर एसडीएम कार्यालय घेराव फिर जिला रोजगार कार्यालय मनेन्द्रगढ़ घेराव के पश्चात अब 24 अगस्त को भाजयुमो कोरिया के कार्यकर्त्ताओं के द्वारा कांग्रेस सरकार के खिलाफ हल्ला बोल किया जाएगा।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply