रामानुज@24 अगस्त को भाजपा करेगी सीएम हाउस का घेरावःनेताम

Share

रामानुजगंज 21अगस्त 2022(घटती घटना)। छत्तीसगढ़ में भाजपा बेहद सक्रिय नजर आ रही है। हाल ही में नए प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष की नियुक्ति के बाद पार्टी नई रणनीति के तहत काम पर जुट चुकी है। इसी कड़ी में भाजपा भूपेश सरकार की नीतियों और वादाखिलाफी के विरोध में 24 अगस्त को राजधानी में मुख्यमंत्री निवास का घेराव करेगी।
प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री रामविचार नेताम ने आज प्रेस वार्ता में बताया कि मुख्यमंत्री निवास घेराव का आयोजन भारतीय जनता युवा मोर्चा के बैनर तले होगा। जिसमें भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्य्क्ष तेजस्वी सूर्या मुख्य तौर से शामिल होंगे। श्री नेतराम ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी के द्वारा बेरोजगार लोगों को 25 सौ रुपए महीना और नौकरी देने का वादा आज तक पूरा नहीं किया गया इसी वादाखिलाफी को लेकर राजधानी रायपुर में 24 अगस्त को हल्ला बोल आंदोलन कर मुख्यमंत्री निवास का घेराव किया जाएगा। श्री नेताम ने कहा कि छत्तीसगढ़ प्रदेश के युवाओं को गुमराह कर वोट बटोरने के लिए और सत्ता हासिल करने के लिए यह पैंतरे बाजी खेली गई थी सत्ता हासिल करने के बाद आज 3:30 साल का समय वेतीत होने के बाद भी कांग्रेस पार्टी के द्वारा
अपना वादा पूरा नहीं किया गया। युवाओं के आवाज को दबाने की भरपूर कोशिश भूपेश बघेल सरकार के द्वारा की गई है, उसी आवाज को बुलंद करने के लिए भारतीय जनता पार्टी मुखर होकर युवाओं के तरफ से उनका आंदोलन लड़ने के लिए कमर कस ली है। प्रेस वार्ता में मुख्य रूप से ओबीसी मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष शैलेष कुमार गुप्ता,संजय गुप्ता,अश्वनी गुप्ता ,दयाल विश्वास,अनुज यादव,सरवन यादव,संतोष यादव उमेश सिंह गहरवार अशर्फी यादव,विशु जयसवाल सिद्धांत यादव विजय तिवारी सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply