अम्बिकापुर@अपनी कर्मठता व कार्यकुशलता से देश को आगे ले जा रहे मोदीःभगवान दास

Share


अम्बिकापुर, 19 अगस्त 2022(घटती-घटना)। मोदी 20 सपनो को पूरा करता महानायक विषय पर आज संकल्प भवन भाजपा कार्यालय में आर. एस. एस. जिला संघ चालक भगवान दास बंसल व नगर के वरिष्ठ सी. ए. हरिशंकर जायसवाल के मुख्य आतिथ्य तथा भाजपा जिलाध्यक्ष ललन प्रताप सिंह की अध्यक्षता में संगोष्ठी आयोजित की गई 7 इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के व्यक्तित्व पर प्रकाश डालते हुए कार्यक्रम के विषय वक्ता व जिला संघ चालक भगवान दास बंसल ने कहा कि मोदी जी का व्यक्तित्व व उनका पारिवारिक व सामाजिक जीवन उन्हें अन्य राजनैतिक लोगों से भिन्न बनाता है, उनके 20 वर्षो के राजनितिक यात्रा में उनका जीवन चरित्र और निखर कर सामने आया है 7 एक साधारण व्यक्ति अपने त्याग, तप, कर्मठता व कार्यकुशलता से कैसे असाधारण व्यक्तित्व बन जाता है उसके प्रतीक हैं नरेन्द्र दामोदर दास मोदी 7 आगे उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी सफलता के सिखर पर होकर भी अपने आपको कभी चाय वाले का बेटा कहते हैं, कभी देश का चौकीदार कहते हैं तो कभी देश का प्रधान सेवक कहते हैं, देश के सवा सौ करोड़ देश वासियों का भरोसा यूं ही नहीं जीता उन्होंने, उनके लिए गये हर फैसले को देश की जनता ने सर आँखों पर लिया है हमें उन पर गर्व है ।
इस अवसर पर मोदी जी द्वारा लिए गए ऐतिहासिक फैसलों का जिक्र करते हुए कार्यक्रम के विषय वक्ता वरिष्ठ सी. ए. हरिशंकर जायसवाल ने कहा कि मोदी जी वास्तव में सपनो को पूरा करने वाले महानायक हैं, आज हर क्षेत्र में भारत की उतरोत्तर प्रगति के पीछे मोदी सरकार की कारगर व सफल नीतियां ही हैं 7 आगे उन्होंने कहा कि देश में इन्फ्रास्ट्रख्र व सडकों का जाल हो, स्पेस, साइंस व टेक्नोलॉजी में भारत की उड़ान हो, सैन्य शक्ति का विस्तार हो या फिर आर्थिक मोर्चे पर भारत की प्रगति हो या फिर विश्व पटल पर भारत की सफल विदेश नीति हो, मोदी जी के नेतृत्व में देश लगातार मजबूत हो रहा है, मोदी है तो मुमकिन है यह सिर्फ नारा नही यथार्थ है 7
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष ललन प्रताप सिंह ने मोदीक्20 सपनो को पूरा करता महानायक नामक पुस्तक के विषय में प्रकाश डालते हुए कहा की अमेजन पर उपलब्ध यह पुस्तक 5 खंडो तथा 21 अध्यायों में है इसमें देश के विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत विषय विशेषज्ञों ने मोदी जी के बारे में अपनी राय दी है, इसका अध्यन जरुर किया जाना चाहिए 7 इस अवसर पर कार्यक्रम प्रस्तावना उद्बोधन रखते हुए भाजपा जिला उपाध्यक्ष व कार्यक्रम प्रभारी विनोद हर्ष ने कहा कि मोदी 20 में मोदी जी के 20 वर्षो के राजनैतिक जीवन यात्रा का सार है 7 वर्ष 2001 से 2021 तक के उनके राजनैतिक कार्यकाल में उन्होंने अनेक उपलब्धियां हांसिल की है, उनकी प्रत्येक उपलब्धि में राष्ट्र भक्ति के माध्यम से जन सेवा उनका मूल मंत्र रहा है 7 कार्यक्रम का संचालन भाजपा जिला संवाद प्रमुख सन्तोष दास ने तथा आभार प्रदर्शन भाजपा जिला महामंत्री अभिमन्यु गुप्ता ने किया।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply