नई दिल्ली@फ्लाइट मे सिगरेट पीने वाले शख्स की बढ़ी मुसीबते,मामला दर्ज

Share


नई दिल्ली, 16 अगस्त 2022। एक विमान के अदर सिगरेट पीने पर पुलिस ने बॉबी कटारिया के खिलाफ मामला दर्ज किया है. कटारिया ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउट पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमे वह लाइटर के साथ स्पाइसजेट की फ्लाइट मे सिगरेट पीते नजर आ रहे थे.
जानकारी के मुताबिक,13 अगस्त को स्पाइसजेट के मैनेजर लीगल एड कपनी अफेयर्स जसबीर सिह ने 21 जनवरी को दुबई-दिल्ली फ्लाइट एसजी-706 मे सिक्योरिटी और सुरक्षा उपायो के उल्लघन के लिए आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन मे शिकायत दर्ज की और बलवत कटारिया उर्फ बॉबी कटारिया के खिलाफ कार्रवाई का अनुरोध किया.
शिकायत मे कहा गया है, कटारिया अहद ने अपने सोशल मीडिया अकाउट से तस्वीरे और वीडियो अपलोड किए, जिसमे वह लाइटर के साथ और स्पाइसजेट की फ्लाइट मे सिगरेट पीते हुए दिखाई दे रहे थे. वीडियो 21 जनवरी को एसजी-706 पर शूट किया गया था. इसलिए उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए.
पुलिस ने बताया कि शिकायत के आधार पर 15 अगस्त को पीएस आईजीआई एयरपोर्ट पर नागरिक उड्डयन सुरक्षा अधिनियम 1982 के खिलाफ गैरकानूनी अधिनियमो का दमन की धारा 3 (1) (सी) के तहत मामला दर्ज किया गया था. पिछले हफ्ते, केद्रीय नागरिक उड्डयन मत्री ज्योतिरादित्य सिधिया ने सबधित अधिकारियो को घटना की जाच करने का निर्देश दिया था. सिधिया ने ट्विटर पर एक वीडियो का जवाब देते हुए कहा, इसकी जाच की जा रही है. इस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त नही किया जाएगा।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply