नई दिल्ली@दो दर्जन पीएम उम्मीदवारो की सूची का इतजार है

Share

…मुख्तार अबबास नकवी का विपक्ष पर तज
नई दिल्ली, 13 अगस्त 2022।
पूर्व केद्रीय मत्री मुख्तार अबबास नकवी ने विपक्ष का मजाक उड़ाते हुए कहा कि उन्हे विपक्ष के दो दर्जन पीएम उम्मीदवारो की सूची का इतजार है। बता दे कि विपक्ष की ओर पीएम कैडिडेट मे नीतीश कुमार, ममता बनर्जी और अब अखिलेश यादव का नाम भी सामने आ रहा है। नकवी ने यूपी के रामपुर मे सभा को सबोधित करते हुए कहा कि मोदी फोबिया की राजनीतिक बीमारी से ग्रसित लोग जल्द ही गायब हो जाएगे।
उत्तर प्रदेश के रामपुर मे एक सभा को सबोधित करते हुए भाजपा नेता मुख्तार अबबास नकवी ने कहा कि “मोदी फोबिया की राजनीतिक बीमारी” से पीडि़त लोग जल्द ही गायब हो जाएगे। उन्होने जोर देकर कहा कि “निराशावादी राजनीतिक खिलाडि़यो” का दिखावा प्रधानमत्री नरेद्र मोदी की कड़ी मेहनत और ईमानदारी को कभी नही हरा सकता है।
विपक्षी दलो पर निशाना साधते हुए भाजपा नेता ने कहा कि उन्होने (विपक्ष) पहले ही दो दर्जन प्रधानमत्री पद के उम्मीदवारो की प्रतीक्षा सूची तैयार कर ली है।
पूर्व केद्रीय मत्री ने कहा कि इसे “वैनिटी विदाउट वैकेसी” कहा जाता है। नकवी ने कहा कि तमाम “राजनीतिक असहिष्णुता और झूठे और मनगढ़त आरोपो” के बावजूद, प्रधान मत्री मोदी “समावेशी सशक्तिकरण” की प्रतिबद्धता के साथ अथक और लगन से काम कर रहे है।
उन्होने कहा कि मोदी के लिए देश की सुरक्षा और गरिमा ‘राष्ट्रनीति’ है जबकि हर जरूरतमद का कल्याण ‘राष्ट्रधर्म’। अपने रामपुर दौरे के दौरान, नकवी ने महात्मा गाधी स्टेडियम मे “तिरगा पतग कार्यक्रम” मे भाग लिया, जहा 75 पतग उड़ाकर तिरगे को सम्मानित किया गया।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply