नई दिल्ली@विश्व हिदू परिषद के कार्यालय मे हड़कप

Share


बम से उड़ाने की धमकी,आरोपी दबोचा गया
नई दिल्ली, 27 जुलाई 2022।
दिल्ली के झडेवालान मे विश्व हिदू परिषद के कार्यालय मे घुसकर एक शख्स ने धमकी दी कि वह वीएचपी कार्यालय को बम से उड़ा देगा. इसकी जानकारी वीएचपी कार्यकर्ताओ ने तुरत पुलिस को दी. मौके पर पहुची पुलिस ने धमकी देने वाले शख्स को हिरासत मे ले लिया.
दिल्ली पुलिस के मुताबिक, धमकी देने वाले शख्स का नाम प्रिस पाडे है. वह मध्य प्रदेश के सीधी जिले का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि आज डीडी नबर 37 के माध्यम से दोपहर 12.41 बजे सूचना मिली कि झडेवालान मे दूसरी मजिल पर स्थित विश्व हिदू परिषद के पदाधिकारियो को किसी ने बम से उड़ाने की धमकी दी है.
मौके पर पहुची पुलिस ने राजकुमार पाडे नाम के शख्स को मौके से हिरासत मे ले लिया. उसने पुलिस पूछताछ मे बताया कि एमपी के सीधी जिले के भटवाली का रहने वाला है. उसने बताया कि वह 26 साल का है और साथ ही उसने खुद को ग्रेजुएट होने का दावा किया. उसके पिता सरकारी अस्पताल सीधी मे ड्राइवर है औ मा हाउस वाइफ है.
उसकी एक छोटी बहन है जो सीधी से एमएससी की पढ़ाई कर रही है. वह 22 जुलाई को अपनी मौसी के साथ दिल्ली आया था जो फतेहपुर बेरी इलाके मे रहती है. उसके मौसी के पति यानी शख्स के मौसा दिल्ली के छतरपुर इलाके मे एक फार्महाउस मे सुरक्षा गार्ड के रूप मे कार्यरत है. दरअसल वह वीएचपी मुख्यालय इसलिए आया था क्योकि उसे शिकायत है कि उसके गाव मे एक परिवार को ईसाई बना दिया था, इसलिए उसे गुस्सा आ रहा था कि कोई उनके लिए कुछ नही कर रहा है.।
आरोपी शख्स वीएचपी के समर्थक होने का दावा कर रहा है, लेकिन वह कह रहा है कि वीएचपी के सीनियर नेता कुछ नही कर रहे है और सिर्फ ध्यान आकर्षित करने के लिए उसने वीएचपी के पदाधिकारियो के सामने ये धमकी दी. थाने मे स्पेशल सेल और स्पेशल ब्राच के अधिकारी भी उससे पूछताछ कर रहे है.


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply