मेघालय@बीजेपी नेता के ‘वेश्यालय’ का पर्दाफाश:73 गिरफ्तार और 6 नाबालिग छुड़ाए गए,शराब की 400 बोतले और 500 कडोम बरामद

Share


मेघालय,24 जुलाई 2022। प्रदेश मे बड़ा सैक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है. राज्य के भाजपा उपाध्यक्ष बेर्नार्ड एन मारक के कथित रूप से चलाए जा रहे एक ‘वेश्यालय’ पर पुलिस ने छापेमारी की. वेश्यालय से पुलिस ने 6 नाबालिगो सहित 73 लोगो को गिरफ्तार किया है. इस कार्रवाई से सियासत मे हड़कप मच गया है.
पुलिस ने इस दौरान करीब 400 शराब की बोतले और 500 से ज्यादा कडोम बरामद किया है. एक पुलिस अधिकारी ने इसकी पुष्टि की. उन्होने बताया कि तुरा मे यह वेश्यालय चलाया जा रहा था. वेस्ट गारो हिल्स जिले के पुलिस अधीक्षक विवेकानद सिह ने कहा कि खुफिया सूचना के आधार पर आतकवादी से नेता बने मराक के फार्महाउस रिपू बागान मे छापेमारी की गई. ये पूरा मामला मेघालय के शिलाग का है.
सिह ने कहा कि “हमने 6 नाबालिग बच्चो (चार लड़के और दो लड़कियो) को छुड़ाया है, जो रिपू बागान मे गदे कमरो मे बद पाए गए थे, जिसे बेर्नार्ड एन मारक और उनके सहयोगी वेश्यावृçा के उद्देश्य से वेश्यालय के रूप मे चलाते थे”.
अधिकारी ने कहा कि 73 लोगो को “नापाक गतिविधियो” मे शामिल होने के लिए गिरफ्तार किया गया. फार्महाउस मे 30 छोटे कमरे है. उन्होने आशका जताई कि यह वही जगह है, जहा एक लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया था.
गारो आदिवासी स्वाया जिला परिषद के निर्वाचित सदस्य मारक ने एक बयान मे मुख्यमत्री कोनराड के सगमा पर निशाना साधा. छापेमारी मारक ने ‘वेश्यालय’ चलाने के आरोप को खारिज किया.
उन्होने दावा किया, “मुख्यमत्री निराश हो रहे है, क्योकि उन्हे पता है कि वह भाजपा की दक्षिण तुरा सीट से हार रहे है. मेरे फार्महाउस पर छापा मेरी छवि और राजनीतिक प्रतिशोध को खराब करने का एक हताश करने वाला प्रयास है.
पुलिस ने कहा कि मारक को अभी तक गिरफ्तार नही किया गया है. बीजेपी सगमा की नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) के नेतृत्व वाले साारूढ़ मेघालय डेमोक्रेटिक अलायस का हिस्सा है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply