ब्रिटेन के शख्स ने जीता 195 मिलियन पाउंड का जैकपॉट, अब तक का सबसे बड़ा लॉटरी विजेता

Share

वर्ल्ड डेस्क लंदन 20 जुलाई 2022यह विजेता अभी तक का सबसे बड़ा राष्ट्रीय लॉटरी विजेता बन गया है, साथ ही इस साल का चौथा भाग्यशाली यूरोमिलियंस जैकपॉट विजेता है। ब्रिटेन के एक शख्स ने पिछली रात £195 मिलियन पाउंड का रिकॉर्ड जैकपॉट जीता है जिससे ये अब तक के सबसे बड़े राष्ट्रीय लॉटरी विजेता बन गए हैं। जीतने वाले नंबर 06, 23, 27, 40, 41 – प्लस लकी स्टार नंबर 02 और 12 थे। टिकट धारक ने मई में ब्रिटिश युगल जो और जेस थ्वाइट द्वारा जीते गए £184 मिलियन पाउंड के पिछले  रिकॉर्ड को तोड़ दिया।

£195.7 मिलियन पाउंड से 696 घर खरीदे जा सकते हैं, प्रीमियर लीग टीम साउथेम्प्टन फुटबॉल क्लब या लंदन के मेफेयर के अत्याधिक मांग वाले क्षेत्र में स्टीम-रूम, प्लंज पूल और सिनेमा से युक्त एक हवेली खरीदी जा सकती है। कैमलॉट के एंडी कार्टर ने कहा- ‘ब्रिटेन के एक टिकट-धारक के लिए कितनी शानदार रात है, जिसने अब तक का सबसे बड़ा 195 मिलियन पाउंड हासिल किए हैं।

अब तक का सबसे बड़ा लॉटरी विजेता 
यह विजेता अभी तक का सबसे बड़ा राष्ट्रीय लॉटरी विजेता बन गया है, इस साल यहां चौथा भाग्यशाली यूरोमिलियंस जैकपॉट विजेता और £100 मिलियन पाउंड से अधिक का 15वां यूके विजेता बन गया है। लोगों से आग्रह किया जाता है कि वे अपने टिकटों की जांच करें और अगर उन्हें लगता है कि वे आज रात के रिकॉर्ड तोड़ने वाले भाग्यशाली विजेता हैं तो हमें कॉल करें। £184 मिलियन पाउंड जीतने वाले ग्लूसेस्टर के जो और जेस थ्वाइट ने ये बात कही।  
संचार बिक्री 49 वर्षीय इंजीनियर जो और एक हेयरड्रेसिंग सैलून चलाने वाली 44 वर्षीय जेस ने कहा कि करोड़पति बनने के बाद हमने जो पहली खरीदारी की वह फर्नीचर थी। थ्वाइट ने आईटीवी को बताया, हमने बेडरूम का फर्नीचर खरीदा। हमने दराजों की एक संदूक और एक अलमारी खरीदी। मुझे नहीं लगा कि ईमानदार होना वास्तविक है। मुझे अभी भी नहीं लगता कि यह वास्तविक है। जीत हमें सपने देखने का समय देती है, जो हमने पहले कभी नहीं देखा।  


Share

Check Also

यरूशलम@150 से ज्यादा मौतें

Share युद्ध का ऐलान,जमीन पर दिख रही तबाही यरूशलम,07 अक्टूबर 2023 (ए)। इजरायल के ऊपर …

Leave a Reply