बिलासपुर@ छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेत्री से दुष्कर्म

Share


धोखे से अपने घर ले गया छत्तीसगढ़ी हीरो फिर किया दुष्कर्म
बिलासपुर, 03 जुलाई 2022।
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले मे छत्तीसगढ़ी फिल्म छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेत्री से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इसकी शिकायत के बाद पुलिस ने साथी कलाकार और उसके दोस्त के खिलाफ जुर्म दर्ज कर मामले की जाच शुरू कर दी है। जुर्म दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार हो गए है, जिनकी तलाश के लिए पुलिस अलग-अलग ठिकानो पर लगातार दबिश दे रही है।
मिली जानकारी के अनुसार 23 वर्षीय युवती की पहचान मस्तूरी के वेदपरसदा मे रहने वाले युवक से हुई थी। दोनो छत्तीसगढ़ी फिल्मो छत्तीसगढ़ी फिल्म मे काम करते थे। एक साल पहले दोनो फिल्म मे काम करने के सिलसिले मे रायपुर चले गए। वहा से एक अन्य युवती और उसका साथी दोनो के साथ बिलासपुर आए।
अभिनेत्री को कमरे मे किया बद- रात हो जाने के कारण साथी कलाकार ने अभिनेत्री और उसकी सहेली को अपने घर चलने के लिए कहा। यहा युवक के घर युवतिया एक ही कमरे मे ठहरी थी। आरोप है कि रात के वक्त युवक ने कमरे का दरवाजा खटखटाया। इस पर युवतियो ने दरवाजा खोल दिया। दरवाजा खुलते ही एक युवक अदर घुस गया।
वही, दूसरे युवक ने छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेत्री के साथ ठहरी युवती को हाथ पकड़कर खीचते हुए बाहर निकाल दिया। इसके बाद बाहर से दरवाजा बद कर युवती को वहा से ले गया। युवक और अभिनेत्री कमरे मे बद थे। अदर युवक ने अभिनेत्री से दुष्कर्म किया।
शादी का वादा कर मुकरा
इसके बाद उसने शादी कर साथ निभाने की बात कही। बाद मे युवक शादी से मुकर गया। इस पर छत्तीसगढ़ी फिल्म की अभिनेत्री ने मामले की शिकायत मस्तूरी थाने मे की है। शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर आरोपी युवको की तलाश कर रही है।


Share

Check Also

कोरबा @राष्ट्र निर्माण में पुलिस की भूमिका विषय पर कोरबा पुलिस द्वारा स्कूल एवं कोलेज मे प्रतियोगिता आयोजित

Share कोरबा 27 अक्टूबर 2024 (घटती-घटना)। पुलिस मुख्यालय से प्राप्त निर्देशानुसार पुलिस स्मृति दिवस (21 …

Leave a Reply