श्रीनगर@आईएएस टीना डाबी से तलाक लेकर अतहर आमिर करने जा रहे दूसरी शादी

Share


बला से खूबसूरत है उनकी होने वाली दूसरी बीवी, जाने कौन है डॉक्टर महरीन काजी
श्रीनगर, 03 जुलाई 2022। भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी और श्रीनगर म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के कमिश्नर अतहर आमिर खान का विवाह इन दिनो सुर्खियो मे है। दरअसल आईएएस टीना डाबी की दूसरी शादी के बाद अतहर भी निकाह करने जा रहे है जो भी चर्चा का विषय बना हुआ है। वो डॉक्टर महरीन काजी से विवाह बधन मे बधेगे।
अतहर ने अपनी होने वाली पत्नी डॉक्टर महरीन काजी के साथ अगूठिया शेयर कर ली है। यानी दोनो की सगाई हो चुकी है। जल्द ही दोनो शादी के बधन मे बध जाएगे। अपने सगाई की तस्वीरे अतहर खान प्तद्गठ्ठद्दड्डद्दद्गद्वद्गठ्ठह्ल के साथ सोशल मीडिया पर साझा भी की है। अतहर खान डॉक्टर महरीन काजी का अपनी जिदगी का हमसफर बनाने जा रहे है। इससे पहले खान की शादी आईएएस टॉपर टीना डाबी से हुई थी, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिन नही चल पाया था।
कौन है डॉक्टर महरीन
डॉक्टर महरीन इन दिनो राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली के राजीव गाधी कैसर सस्थान और अनुसधान केद्र मे काम कर रही है। वैसे तो महरीन मूल रूप से श्रीनगर के लाल बाजार की रहने वाली है।
महिलाओ के फैशनब्राड्स को देती है बढ़ावा
महरीन एक मेडिको होने के साथ-साथ फैशन इडस्ट्री मे भी सक्रीय है। वे महिलाओ से जुड़े ब्राड्स को बढ़ावा देने पर जोर देती है।
इस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स
महरीन सोशल मीडिया पर कितनी एक्टिव रहती है इस बात का अदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि, इस्टाग्राम पर उनके 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है।
यूके और जर्मनी से भी की पढ़ाई
डॉक्टर महरीन खुद ने शिक्षा की बात करे तो उन्होने पजाब के फरीदकोट और दिल्ली की अबेडकर यूनिवर्सिटी से शिक्षा हासिल की। इसके बाद वो यूके और जर्मनी मे भी उच्च शिक्षा के लिए गई। दरअसल महरीन खुद को ‘ड्रीमर’ यानी सपने देखने वाली और ‘अचीवर’ यानी इन सपनो को पूरा करने वाली बताती है। उनका मानना है कि सभी को सपने देखने और उन्हे पूरा करने के लिए जी जान से जुट जाना चाहिए।
अक्टूबर मे हो सकती है शादी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भले ही शनिवार को इस जोड़े की सगाई से जुड़ी खबर साझी की हो, लेकिन इस जोड़े ने बीते मई माह मे ही सगाई कर ली थी। वही जहा तक शादी की बात है तो अक्टूबर मे ये कपल एक हो सकता है।
तलाक के बाद टीना डाबी ने आईएएस प्रदीप गवाडे से रचा चुकी है शादी
बता दे कि अतहर खान 7 अप्रैल 2018 को अपनी पहली पत्नी और आईएएस टीना डाबी से शादी की थी। दोनो टॉपर्स मसूरी मे मिले थे, जहा वे आईएएस की ट्रेनिग ले रहे थे।
ट्रेनिग के बाद उन्होने 2018 मे शादी कर ली। हालाकि, बहुचर्चित शादी लबे समय तक नही चली। खान और डाबी का 10 अगस्त 2021 को तलाक हो गया। वही टीना डाबी ने भी तलाक के बाद ढ्ढ्रस् प्रदीप गवाडे से शादी रचा ली। प्रदीप राजस्थान के पुरातत्व विभाग के डायरेक्टर है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply