कवर्धा@मशरूम खाकर एक ही परिवार के 9 लोगो की बिगड़ी तबियत,4 बच्चो की स्थिति नाजुक,मचा हड़कप

Share


कवर्धा, 27 जून 2022।
कवर्धा मे एक ही परिवार के 9 लोगो की अचानक तबियत बिगड़ने से हड़कप मच गया. बताया जा रहा है कि सभी फूड प्वाइजनिग का शिकार हो गए, इनमे 4 बच्चे भी शामिल है। जिनकी हालत गभीर बताई जा रही है।
जानकारी के मुताबिक, रविवार देर रात एक ही परिवार के 9 लोगो की तबियत बिगड़ गई, इसके बाद सभी को अस्पताल मे भर्ती कराया गया। सभी ने रात मे मशरूम की सजी खाई थी। इसे कहा से लाया गया था, यह तो पता नही चल सका है, लेकिन उनके जहरीले होने की बात सामने आ रही है।
बताया जा रहा है कि सिटी कोतवाली क्षेत्र अतर्गत भागुटोला गाव निवासी गौकुर साहू के परिवार ने रविवार रात को बास पिहरी (मशरूम) की सजी खाई थी। इसके बाद सोने चले गए। रात करीब 2 बजे एक-एक कर लोगो को उल्टी और दस्त शुरू हो गया। बच्चे भी पेट दर्द से तड़पने लगे। यह देखकर परिवार के किसी सदस्य ने डायल-112 को सूचना दी। थोड़ी देर मे पुलिस पहुची तो परिवार के ज्यादातर सदस्य बेसुध हो चुके थे। इस पर सभी को अस्पताल भेजा गया।
एक ही परिवार के जिन 9 लोगो की तबियत बिगड़ी है उनमे गौकुर साहू (50), आरती साहू (19), भक्ति साहू (17), बिदा साहू (5), उमेसवारी साहू (5), दामेश्वरी साहू (5), प्रतिभा साहू (6), राधिका साहू (27) और रामानद साहू (17) शामिल है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply