राखी ने शाह हाउस में मचाया बवाल और ‘कुंडली भाग्य’ में करण की हुई वापसी, पढ़िए आज का सीरियल अपडेट

Share

एंटरटेनमेंट डेस्क, मुंबई 25 जून 2022  फिल्मों की तरह टीवी की दुनिया भी लोगों को खूब आकर्षित करती है। टीवी पर आने वाले सीरियल में एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिलता है, जिससे दर्शक भी इसकी तरफ आकर्षित होते हैं और टीआरपी में भी लगातार उछाल होता रहता है। ऐसे ही ट्विस्ट के कारण अनुपमा लगातार नंबर वन पर बना हुआ है। इन टीवी शो में एक ही कहानी को लगातार कई दिनों तक खींचने की वजह से दर्शकों को बोरियत होने लगती है। कुछ भी नया मसालेदार और चटपटा देखने को नहीं मिलता है। ऐसे  में हम आपके लिए आज के टॉप पांच टीवी शो के लेटेस्ट अपडेट लेकर आए हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद शायद आपको इन शोज को देखने की जरुरत न पड़े। आइए जानते आज आपके मनपसंद सीरियल्स में क्या दिखाया जाने वाला है। 

अनुपमा 
स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में आज रात जमकर तमाशा होने वाला है। किंजल के साथ हुए हादसे के बाद वनराज शाह बौखला चुका है। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि राखी एक बार फिर शाह हाउस में तहलका मचाने पहुंच चुकी है। राखी बापूजी को सफाई करते देख भी चप्पल पहने-पहने घर के अंदर चली जाती है, जिसे देख अनु उसे खूब खरी खोटी सुनाएगी। लेकिन यह बात राखी को बिल्कुल पसंद नही आएगी और वह आग बबूला हो जाती है। इसके साथ ही राखी किंजल की गोद भराई की रस्म का एलान करती है, जो उसके घर पर होगी। हालांकि, अनुपमा और बा इसके खिलाफ होते हैं।   

ये हैं चाहतें – फोटो : सोशल मीडिया

ये हैं चाहतें
आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सारांश और रूही को होटल के सीसी टीवी फुटेज से प्रीशा की एक झलक देखने को मिल जाती है। अपनी मां को वर्षों बाद देख दोनों बच्चे बहुत खुश हो जाते हैं और उसे ढूंढ़ने का फैसला करते हैं। वहीं दूसरी तरफ अरमान प्रीशा को किसी भी तरह सबकी नजरों से छिपाकर रखना चाहता है। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है – फोटो : सोशल मीडिया

ये रिश्ता क्या कहलाता है
कल के एपिसोड में आपने देखा कि स्ट्रेस के कारण मिमी यानी अक्षरा की बड़ी दादी की तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो जाती है, जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ता है। उनकी देखभाल करते करते अभिमन्यु और अक्षरा दोनों सुहासिनी के कमरे में ही सो जाते हैं। इसके बाद आरोही कायरव को अभि और अक्षु के बीच चल रही लड़ाई के बारे बताती है, जिसे सुन कायरव अक्षु से सवालजवाब करता है।  

गुम है किसी के प्यार में – फोटो : सोशल मीडिया

गुम है किसी के प्यार में
गुम है किसी के प्यार में’ के आज के एपिसोड में पाखी का एक नया रूप सबके सामने आने वाला है। सई को पाखी का जरूरत से ज्यादा केयरिंग होना और हर बात में उसकी तारीफ करना कुछ अटपटा सा लगा रहा है। पाखी के इस बर्ताव को देख सई उससे सवाल करती है। इतना ही नहीं वह पाखी को चेतावनी भी देती है कि उसके और विराट के रिश्ते में पड़ना बंद करे।  

कुंडली भाग्य – फोटो : जी टीवी

कुंडली भाग्य 
‘जी टीवी’ के सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में करण की मौत के पांच साल बाद जहां प्रीता और रिषभ अब उसकी यादों के साथ अपनी बच्ची की देखभाल कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ पंडत जी ने एलान कर दिया है कि करण जिंदा है। इस बात को सुन सबके पैरो तले जमीन खिसक जाती है। लुथरा हाउस में इस खबर के बाद सभी हैरान और परेशान हैं।   


Share

Check Also

50 रुपये लेकर मुंबई आया था राजेन्द्र कुमार

Share मनोरंजन जगत में स्टारडम तो कई लोग हासिल कर लेते हैं, लेकिन इसे संभालना …

Leave a Reply