बैकुण्ठपुर@मनेंद्रगढ़ विकासखण्ड इकाई की कार्यकारणी का किया गया गठन

Share

बैकुण्ठपुर 25 जून 2022(घटती-घटना। जिला कांग्रेस कमेटी पिछड़ा वर्ग विभाग जिला कोरिया द्वारा जिले के मनेंद्रगढ़ विकासखण्ड में कांग्रेस कमेटी पिछड़ा वर्ग विभाग की कार्यकारणी की घोषणा की गई।
अनिल जायसवाल ने कार्यकारणी के गठन के बाद यह अपेक्षा जाहिर की है कि सभी संगठन की रीति नीति के साथ मिलकर काम करेंगे और कांग्रेस पार्टी को मजबूती प्रदान करने का प्रयास करेंगे। उन्होनें यह भी कहा कि पिछड़ा वर्ग समाज के लिए कांग्रेस पार्टी के द्वारा कई योजनाएं चलाई जा रहीं हैं जो उनके उत्थान के लिए हैं और उसका लाभ पिछड़ा वर्ग समाज को मिल सके यह भी संगठन का ही काम है।
भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी पिछड़ा वर्ग विभाग के प्रदेशाध्यक्ष के निर्देश पर साथ ही भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस जिला कोरिया के अध्यक्ष नजीर अजहर की सहमति से अविभाजित कोरिया जिले के कांग्रेस कमेटी पिछड़ा वर्ग विभाग जिलाध्यक्ष अनिल जायसवाल ने मनेंद्रगढ़ विकासखण्ड इकाई की घोषणा की है। कांग्रेस कमेटी पिछड़ा वर्ग विभाग मनेंद्रगढ़ का अध्यक्ष सैय्यद एहतेशाम अख्तर को बनाया गया है वहीं उपाध्यक्ष पद पर उमेश जायसवाल, श्यामलाल दीवान,राधेश्याम साहू,चमन राजवाड़े को नियुक्ति दी गई है,महामंत्री पद पर दुर्गाप्रसाद पनिका एवम राजेश केंवट को जिम्मेदारी दी गई है वहीं संयुक्त महामंत्री पद पर सूर्यनारायण,रामदुलारे,मनोज सेन,सुनील नाई,को नियुक्त किया गया है सचिव पद पर रामजी,राहुल राय,हासिम अंसारी,अफसर अली को नियुक्त किया गया है जबकि सह सचिव पद पर नीरज रजक,नजीब अख्तर,मनोज कुमार,पिंटू, चंद्रप्रकाश को जिम्मेदारी दी गई है।
कार्यालय प्रभारी सदरुद्दीन मास्टर को बनाया गया है। जारी विकासखण्ड कार्यकारणी में कार्यकारणी सदस्य के रूप में परमेश्वर राजवाड़े, अशोक कुमार, सोनू साहू,ओम प्रकाश,सुरेश,रवि कुमार,प्रदीप,मनोज सेन,प्रशान्त जायसवाल,सुरेश कुमार, राम बसंत,श्याम लाल दीवान,राम यादव को शामिल किया गया है वहीं आमंत्रित सदस्यों में राजेश साहू,मकसूद आलम,रामनरेश पटेल,आनंद राय,अहमद अली,मनोज पटेल, को शामिल किया गया है और विशेष आमंत्रित सदस्य के रूप में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल,डॉक्टर चरणदास महंत,ज्योत्सना चरणदास महंत,एवम खुद जिलाध्यक्ष अनिल जायसवाल शामिल हैं।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply