नई दिल्ली@बेरोजगार युवाओ को काग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाधी ने दिया सदेश,कहा- शातिपूर्ण और अहिसक ढग से करे आदोलन, काग्रेस आपके साथ है

Share


नई दिल्ली, 18 जून 2022।
केद्र सरकार की सैन्य बलो मे भर्ती से जुड़ी ‘अग्निपथ’ योजना पर देश के अनेक हिस्सो मे बवाल मचा हुआ है. इस बीच काग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गाधी ने बेरोजगार युवाओ को सदेश दिया है. उन्होने कहा कि युवा शातिपूर्ण और अहिसक ढग से आदोलन करे. काग्रेस आपके साथ है.
बता दे कि देश के युवाओ के नाम काग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाधी की तरफ से काग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने सदेश जारी किया है. सदेश मे कहा गया है कि ‘मेरे प्रिय युवा साथियो, आप भारतीय सेना मे भर्ती होकर देश सेवा का महत्वपूर्ण कार्य करने की अभिलाषा रखते है. सेना मे लाखो खाली पद होने के बावजूद पिछले तीन साल से भर्ती न होने का दर्द मै समझ सकती हू. एयरफोर्स मे भर्ती की परीक्षा देकर रिजल्ट व नियुक्ति का इतजार कर रहे युवाओ के साथ भी मेरी पूरी सहानुभूति है. पत्र मे कहा गया है कि ‘मुझे दुःख है कि सरकार ने आपकी आवाज को दरकिनार करते हुए नई आर्मी भर्ती योजना की घोषणा की, जो कि पूरी तरह से दिशाहीन है. आपके साथ-साथ कई पूर्व सैनिक व रक्षा विशेषज्ञो ने भी इस योजना पर सवाल उठाए है. भारतीय राष्ट्रीय काग्रेस आपके साथ पूरी मजबूती से खड़ी है और इस योजना को वापस करवाने के लिए सघर्ष करने व आपके हितो की रक्षा करने का वादा करती है. हम एक सच्चे देशभक्त की तरह सत्य, अहिसा, सयम व शाति के मार्ग पर चलकर सरकार के सामने आपकी आवाज उठाएगे. मै आपसे भी अनुरोध करती हू कि अपनी जायज मागो के लिए शातिपूर्ण व अहिसक ढग से आदोलन करे. भारतीय राष्ट्रीय काग्रेस आपके साथ है.।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply