अम्बिकापुर@एक तरफा प्रेम प्रसंग में युवक ने युवती का रेता गला

Share


-नगर संवाददाता-
अम्बिकापुर,09 जून 2022(घटती-घटना)
। एक तरफा प्रेम प्रसंग में एक युवक ने स्कूटी सवार युवती पर धारदार हथियार से गला रेत दिया। घटना बुधवार की शाम शहर के दर्रीपारा स्थित जेल तालाब के पास के पास की है। आहत युवती को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मणिपुर चौकी पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक युवती मणिपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत अपनी नानी के घर में रहकर एक निज डायग्नोस्टिक सेंटर में काम करती है। वह बुधवार की शाम को 7.15 बजे स्कूटी से टेलर के पास जा रही है कह कर घर से निकली थी। तभी 7.30 बजे शहर के जेल तालाब स्थित दर्रीपारा के पास उदय मंडल उम्र 20 वर्ष निवासी अजबनगर द्वारा युवती के स्कूटी के सामने अपनी बाइक अड़ाकर उसे रोका और शादी करने के लिए बोलने लगा। मना करने पर लडक़ी को स्कूटी से खिंचकर नीचे गिरा दिया और किसी धारदार हथियार से हत्या करने के नियत से उसके गले पर वार कर दिया। इससे युवती गंभीर रूप से जख्मी हो गई। हल्ला सुनने पर आस पास के लोग वहां पहुंचे तो युवक वहां से अपनी बाइक से फरार हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से गंभीर रूप से जख्मी युवती को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना मिलते ही मणिपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। पुलिस ने आहत युवती का भी बयान लिया। वहीं पीडि़ता की छोटी बहन की रिपोर्ट पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को दो घंटे के अंदर गिरफ्तार किया है। आरोपी उदय मंडल उम्र 20 वर्ष निवासी अजबनगर के खिलाफ धारा 341, 307, 201 के तहत कार्रवाई कर जेल दाखिल कर दिया है। कार्रवाई में चौकी प्रभारी मणीपुर उनि सरफराज फिरदौसी सउनि अभिषेक पाण्डेय, प्रआर विवेक पाण्डेय, प्रआर संजय लकड़ा, आर इम्तियाज अली, आर अतुल शर्मा, आर मुकेश चौधरी, आर मोहन राम सक्रिय रहे।
जला दिया था खून लगा शर्ट
घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने उसके घर पहुंचा तो आरोपी आरोपी घटना के बाद से मौके से फरार था पुलिस उसकी तलाश करते हुए जब उसके घर पहुंची तो आरोपी साक्ष्य को नष्ट करने के उद्देश्य से खून लगे शर्ट को जला दिया था। पुलिस ने जला हुआ राख, घटना में प्रयुक्त ब्लेड व बाइक जब्त किया है।


Share

Check Also

कोरबा @राष्ट्र निर्माण में पुलिस की भूमिका विषय पर कोरबा पुलिस द्वारा स्कूल एवं कोलेज मे प्रतियोगिता आयोजित

Share कोरबा 27 अक्टूबर 2024 (घटती-घटना)। पुलिस मुख्यालय से प्राप्त निर्देशानुसार पुलिस स्मृति दिवस (21 …

Leave a Reply