8 साल का बच्चा पहु΄चा थाने, स्टोरी सुनकर पुलिस भी हैरान

Share


कानपुर, 31 मई 2022।
घर मे΄ मा΄-बाप के साथ घटने वाली छोटी-बड़ी घटना मासूम बच्चो΄ के दिलो΄ मे΄ घर कर जाती है. कानपुर मे΄ एक आठ वर्षीय मासूम बच्चे का ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे΄ वह थाने पहु΄चकर अपनी मा΄ की प्रताडऩा की कहानी पुलिस से बता रहा है. मासूम बच्चा घर मे΄ रोज-रोज अपनी मा΄ के साथ होने वाली मारपीट और अन्याय से परेशान था.
कानपुर मे΄ बर्रा थाना क्षेत्र मे΄ महिला ने अपने ससुराल वालो΄ पर मानसिक प्रताडऩा का आरोप लगाकर थाने मे΄ एक प्रार्थना पत्र दिया है. खास बात यह है कि मा΄ के साथ बच्चे ने पुलिस को अपनी मा΄ के साथ हो रहे उत्पीडऩ के बारे मे΄ विस्तृत जानकारी देकर न्याय दिलाने की मा΄ग की. पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है और कार्रवाई का आश्वासन दिया है.
बर्रा के छेदी सि΄ह के पुरवा मे΄ रहने वाली अलका यादव की 5 जून 2010 को शादी हुई थी. 2018 मे΄ पति की मृत्यु होने के बाद वह अपने ससुराल मे΄ ही रह रही थी. अलका का आरोप है कि सास, ससुर व देवर हमे΄ घर से निकालने का दबाव बनाने रहे है΄, असर मेरे ससुर रामच΄द्र व दोनो΄ देवर धीरज व अ΄कुर तीनो΄ लोग मेरे साथ छेडख़ानी का प्रयास करते है΄.
अलका का कहना है कि 28 मई को दोपहर करीब एक बजे मेरी सास कुसुम, देवरानी स΄गीता के साथ मिलकर हमसे मारपीट व गली-गलौज की, मेरे ससुराल वाले पति की मौत के बाद से मारपीट व हमारा मानसिक शोषण करते है΄, मायके से मिले जेवरभी सास-ससुर ने छीन लिए है, साथ हमारे लडक़े व मुझको जान से मारने की धमकी देते है΄
इस मामले मे΄ ज्वॉइ΄ट सीपी आनन्द प्रकाश तिवारी का कहना है कि मामला स΄ज्ञान मे΄ है, जा΄च कार्रवाई की जा रही है, मुकदमा दर्ज करने का आदेश दे दिए गए है΄, पुलिस द्वारा जो व्यवहार किया गया है, वह बहुत सराहनीय है और मेरा मानना है कि पूरे कमिश्नरेट मे΄ सभी थानेदार आए हुए फरियादियो΄ व पीडि़त के साथ ऐसा ही व्यवहार करे΄.


Share

Check Also

गुना@ अपनी प्रेमिका को पाने के लिए मुसलमान लड़का बना हिन्दू

Share गुना,27 अक्टूबर 2024 (ए)। मध्य प्रदेश के गुना जिले में प्रेम प्रसंग का एक …

Leave a Reply