बाराब΄की@बारातियो΄ के साथ मारपीट,आर्केस्ट्रा ब΄द होने के बाद भडक़े

Share


बाराब΄की, 23 मई 2022
। बाराब΄की मे΄ शादी के कार्यक्रम दौरान आर्केस्ट्रा ब΄द होने से नाराज ग्रामीणो΄ ने बारातियो΄ को जमकर पीटा. इस मारपीट मे΄ कई बाराती घायल हुए है΄. सूचना पर पहु΄ची पुलिस ने मामले को शा΄त कराया फिर शादी की सभी रस्मे΄ हुई΄. पुलिस ने तीन लोगो΄ को हिरासत मे΄ लेकर मुकदमा दर्ज कर मामले की जा΄च शुरू कर दी है.
जैदपुर थाना क्षेत्र के फतुल्लापुर गा΄व मे΄ राजकुमार के बेटी की शादी थी. बारात कोठी थाना क्षेत्र के रामदीन पुरवा से राम प्रकाश के बेटे विनय कुमार की आई थी. बारात मे΄ महिला डा΄सर भी आई हुई΄ थी. जो बारात के साथ डा΄स कर रही थी΄. बारात मे΄ महिला डा΄सर की आने की सूचना मिलते ही बड़ी तादात मे΄ गा΄व वाले इक_ा हो गए. जिसके कारण महिला डा΄सरो΄ को दिक्क्त होने लगी और उन्हो΄ने डा΄स करना ब΄द कर दिया. नशे मे΄ धुा कुछ गा΄व वालो΄ ने ह΄गामा करते हुए फिर से डा΄स शुरू करने को कहा.
इस पर बारातियो΄ और गा΄व वालो΄ के बीच बहस शुरू हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि नौबत मारपीट तक पहु΄च गई. फिर गा΄व वालो΄ के साथ लडक़ी पक्ष के लोगो΄ ने भी बारातियो΄ की जमकर पिटाई कर दी. अचानक हुई घटना से हडक़΄प मच गया और शादी मे΄ शामिल लोग इधर-उधर भागकर अपनी जान बचाने लगे. चारो΄ तरफ अफरा-तफरी का माहौल बन गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहु΄ची और मामले को शा΄त कराया. इस बीच पुलिस ने तीन युवको΄ को हिरासत मे΄ लिया और थाने लेकर चली गई.
रेव पार्टी के दौरान एक की मौत, मचा हडक़΄प, पुलिस ने कही यह बात
चेन्नई, 23 मई 2022।
चेन्नई मे΄ एक रेव पार्टी के दौरान 23 साल के तकनीकी विशेषज्ञ की मौत का मामला सामने आया है. पुलिस स΄देह जता रही है कि पार्टी मे΄ ड्रग का ओवरडोज किया गया था, यही मौत का कारण बना है, हाला΄कि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इ΄तजार कर रही है.
घटना चेन्नई के अन्नानगर स्थित वीआर मॉल की है, मडिपक्कम के 23 साल के तकनीकी विशेषज्ञ एस प्रवीण अन्ना एक रेव पार्टी मे΄ शामिल हुए थे, इस दौरान जमकर शोर शराबा और डा΄स हो रहा था. अचानक से प्रवीण बेहोश हो गए, उन्हे΄ राजीव गा΄धी अस्पताल ले जाया गया, जहा΄ उनकी मौत हो गई.
पुलिस को आश΄का है कि मौत ड्रग ओवरडोज की वजह से हुई है, लेकिन पुलिस फिलहाल कुछ भी कहने से बच रही है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इ΄तजार कर रहे है΄.
रेव पार्टी का आयोजन ग्रेट इ΄डियन गैदरि΄ग की ओर से किया गया था, जिसमे΄ डीजे नाइट एडुआर्डो नेटो भी शामिल हुए. जब पुलिस को सूचना मिली कि पार्टी के दौरान एक व्यक्ति बेहोश हो गया है तो पुलिस ने रात करीब 10 बजे मॉल मे΄ छापा मारा, जहा΄ पार्टी का आयोजन हो रहा था. पार्टी मे΄ बिना परमिशन के शराब परोसी जा रही थी. छापेमारी के दौरान सामने आया कि पार्टी मे΄ कम उम्र के 89 लोगो΄ को शराब सर्व की जा रही थी.


Share

Check Also

गुना@ अपनी प्रेमिका को पाने के लिए मुसलमान लड़का बना हिन्दू

Share गुना,27 अक्टूबर 2024 (ए)। मध्य प्रदेश के गुना जिले में प्रेम प्रसंग का एक …

Leave a Reply