बागपत@युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर दी जान

Share


बागपत, 18 मई 2022।
उार प्रदेश के बागपत मे΄ युवती से रेप की कोशिश की गई. इस घटना से आहत होकर उसने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. पीडि़त परिवार के घर मे΄ मातम पसरा है और परिजन आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मा΄ग कर रहे है.
परिजन का आरोप है कि पुलिस ने मामले को ग΄भीरता से नही΄ लिया. वही΄, पुलिस का कहना है कि आरोपी ने घर मे΄ घुसकर गाली-गलौज की थी. आरोपी को जेल भेज दिया गया था. इसी बीच गा΄व मे΄ अफवाह फैल गई थी कि आरोपी को युवती ने ही बुलाया था, जिसके चलते उसने जहर खा लिया.
दरअसल, मामला बागपत के रमाला थाना क्षेत्र का है. 15 मई को आरोपी नसीम ने घर मे΄ घुसकर चारपाई पर लेटी हुई युवती के साथ कथित रेप की कोशिश की. युवती द्वारा विरोध करने पर वह गाली-गलौज करने लगा. शोर सुनकर पड़ोस के कुछ युवक आए और आरोपी को पकडक़र पुलिस को सौ΄प दिया. 16 मई की शाम को युवती ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की. परिजन ने ग΄भीर हालत मे युवती को मेरठ के अस्पताल मे΄ भर्ती कराया, लेकिन उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.
मृतका की बहन ने बताया कि हम लोग घर मे΄ सोए हुए थे. तभी नसीम घर मे΄ घुस गया और बहन से जबर्दस्ती की कोशिश की. जब हम रिपोर्ट लिखाने के लिए थाने मे΄ गए तो उन्हो΄ने किसी परिजन को अ΄दर नही΄ जाने दिया. अगले दिन पता लगा कि उसे तो छोड़ भी दिया गया है. न्याय नही΄ मिलने से हमारी बहन ने जहर खा लिया और वह मर गई.
बागपत के एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि रमाला थाना क्षेत्र मे΄ एक लडक़ी के आत्महत्या करने मामला आया है. 15 मई को रमाला थाने मे΄ एक महिला अपनी बेटी के साथ आई थी. उसने बताया कि उनके घर मे΄ आरोपी नसीम ने घुसकर साथ गाली-गलौच की थी. इस तहरीर पर तत्काल स्नढ्ढक्र दर्ज किया गया. नसीम को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय समक्ष पेश किया था. 16 मई की रात को महिला ने पुलिस को तहरीर दी कि उनकी लडक़ी ने सल्फास की कुछ गोलिया΄ खा ली. उसको मेरठ के हॉस्पिटल मे΄ एडमिट कराया गया.
जादौन के मुताबिक, गा΄व मे΄ अफवाह फैल गई थी कि जो युवक उनके घर मे΄ आया, उसे लडक़ी ने बुलाया था. इस कारण लडक़ी ने सल्फास की गोलिया΄ खा ली΄. इस तहरीर पर तत्काल मामला दर्ज किया गया है. मेरठ मे΄ उसकी दु:खद मौत हो गई. पुलिस जा΄च मे΄ जुट गई है. जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply