अम्बिकापुर/लुण्ड्रा@लुण्ड्रा में भाजपा साइबर विस्तार योजना अंतर्गत शक्ति केंद्र विस्तारको की महत्वपूर्ण बैठक संपन्न

Share

अम्बिकापुर/लुण्ड्रा 29 अप्रैल 2022(घटती-घटना)। भाजपा साइबर कार्य विस्तारक योजना के तहत लुण्ड्रा विधानसभा के शक्ति केन्द्र विस्तारकों की महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुई।
मुख्य वक्ता सांसद कमलभान सिंह, रामकृपाल साहू एवम सरगुजा भाजपा जिला अध्यक्ष ललन प्रताप सिंह, ओबीसी मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सोनी , जिला महामंत्री अभिमन्यु गुप्ता के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ। इस अवसर पर शक्ति केंद्र विस्तारकों को संबोधित करते हुए कार्यक्रम मुख्य वक्ता कमलभान सिंह ने कहा कि शक्ति केन्द्र विस्तारक अपने कार्य को निर्धारित समय तक लगातार करें। उन्होने कहा कि पार्टी के लिए बूथ पर संघर्ष करने वाला कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ हैं, ऐसे बूथ स्तर के कर्मठ कार्यकर्ताओं के कारण ही भाजपा की शाख मजबूत हुई है, इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष ललन प्रताप सिंह ने कहा कि माननीय कुशाभाऊ ठाकरे जी की जन्म शताब्दी वर्ष में सभी कार्यकर्ताओं को संगठन की कार्य योजना अनुसार 10 दिनों तक शक्ति केंद्र पर कार्य करना है, आगे उन्होंने विस्तारकों की कार्ययोजना को समझाते हुए बताया कि विस्तारकों को बूथ कमेटी का सत्यापन, पन्ना प्रमुखों का गठन सहित प्रदेश के प्रोफार्मा के अनुसार डाटा भरना है साथ हीं केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों की बैठक तथा जन चौपाल आयोजित कर बूथों को सशक्त बनाना है।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अखिलेश सोनी ने कहा कि बूथ स्तर के कर्मठ कार्यकर्ता रूपी मजबूत नींव के कारण ही इस नींव पर भाजपा रूपी विशाल पार्टी का निर्माण संभव हो पाया है, हमे मिल कर बूथ को सशक्त बनाना है।
इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य सह वक्ता रामकृपाल साहू ने कहा कि कार्य विस्तार व बूथ को जीवंत करने के दृष्टिकोण से शक्ति केंद्र विस्तारकों को बूथ में भेजा जा रहा है, बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं की मजबूती को पार्टी प्राथमिकता देती रही है, हमे जमीन से जुड़ कर कार्य करने की जरूरत है।
कार्यक्रम के दौरान साइबर कार्य विस्तारक योजना के प्रभारी दुर्गाशंकर दास ने इसके संबंध में विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि साइबर विस्तारक पार्टी के दिशा निर्देशों और केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी बूथ तक लेकर जाएंगे।
कार्यक्रम को अन्य वक्ताओं ने भी संबोधित कर बूथ स्तर पर मजबूती को बल दिया।
कार्यक्रम में मंच संचालन महेंद्र सिंहऔर आभार प्रदर्शन वैभव सिंह देव ने किया। इस अवसर पर विजय नाथ सिंह, फुलेश्वरी सिंह, अरुणा सिंह, मंजूषा भगत, विजय व्यापारी, बिहारी लाल तिर्की, धनाराम नागेश, उमाशंकर उपाध्याय, सतीश जायसवाल, राजू मानिकपुरी, चंद्रिका प्रसाद यादव, राजू सिंह, श्रीमती नीलम राजवाड़े, बुधमेत कुजूर, अनामिका पैकरा, रोशन कुमार एवम आशीष सहित अन्य विस्तारक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply