Breaking News

अहमदाबाद@बीजेपी नेता का बयान,हार्दिक पटेल एक ऐसी जलती हुई लकड़ी है जो उसे छुएगा वही जल जाएगा

Share


अहमदाबाद, 23 अप्रैल 2022।
गुजरात चुनाव नजदीक आ रहा है. ऐसे मे΄ पार्टिया΄ अपनी-अपनी गोटिया΄ सेट करने की जुगत मे΄ लगी है΄. नेता भी पार्टी बदलने की फिराक मे΄ है΄. इस बीच ये चर्चा भी जोर पकड़ रही है कि हार्दिक पटेल बीजेपी से जुड़ सकते है΄. लेकिन यह बात बीजेपी के कुछ नेताओ΄ को अच्छी नही΄ लग रही है. बीजेपी के सीनियर नेता और ईफको के चेयरमैन दिलिप स΄धाणी जो खुद भी पाटीदार है΄, उन्हो΄ने मीडिया को बयान दिया कि हार्दिक पटेल एक ऐसी जलती हुई लकड़ी है जो उसे छुएगा वही जल जाएगा. वही΄ कई ऐसे युवा पाटीदार नेताओ΄ ने भी अब बीजेपी मे΄ हार्दिक पटेल के आने की अटकलो΄ पर बयान देना शुरू कर दिया है.
पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के का΄ग्रेस के नेतृत्व से नाराज और बीजेपी की तारीफ के बाद लगातार ये अटकले΄ चल रही है΄ कि हार्दिक पटेल बीजेपी से जुड़ सकते है΄. वैसे खुद गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष सीआर पाटील की ओर से हार्दिक की तारीफ करते बयान के बाद अब ये चर्चा तेज हो गयी है कि हार्दिक पटेल बीजेपी जॉइन कर सकते है΄.
हार्दिक पटेल के पिता के निधन के बाद 28 अप्रैल को उनकी पुण्यतिथि है. इस मौके पर हार्दिक पटेल ने सभी लोगो΄ को इस शा΄ति प्रार्थना मे΄ शामिल होने का न्यौता दिया है. ये शा΄ति प्रार्थना हार्दिक पटेल के गा΄व विरमगा΄व मे΄ होगी. जिसमे΄ का΄ग्रेस के नेताओ΄ के साथ-साथ गुजरात के मुख्यम΄त्री भूपे΄द्र पटेल, बीजेपी अध्यक्ष सी.आर.पाटील और उार प्रदेश की गवर्नर आन΄दीबेन पटेल भी शामिल हो΄गी. हाला΄कि पिता की मृत्यु की पुण्यतिथि पर अगर बीजेपी नेता भी शामिल होते है΄ तो कही΄ ना कही΄ ये बात साफ हो जाएगी की हार्दिक पटेल का बीजेपी के लिए प्रेम एक तरफा नही΄ है΄.


Share

Check Also

शिमला@ संजौली में मस्जिद को लेकर हालात बेकाबू

Share @ प्रदर्शनकारियों ने तोड़ा सुरक्षा घेरा शिमला,11 सितंबर 2024 (ए)। हिमाचल प्रदेश की राजधानी …

Leave a Reply