Share

पति के लीनिक मे΄ महिला बिना वैध लाइसे΄स के कर रही थी मेडिसिन प्रैिटस,गिरफ्तार
पालघर, 09 अप्रैल 2022।
महाराष्ट्र के पालघर जिले के एक लीनिक मे΄ बिना किसी वैध लाइसे΄स और प्रमाण पत्र के मेडिसिन प्रैिटस कर रही 40 वर्षीय एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शनिवार को इस मामले को लेकर जानकारी दी. उन्हो΄ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एमबीवीवी पुलिस के मानव तस्करी रोधी प्रकोष्ठ ने वसई मे΄ एक निजी लीनिक पर छापा मारा.
छापेमारी के दौरान पाया कि शुभा΄गी बिना किसी वैध लाइसे΄स और प्रमाण पत्र के अपने पति डॉ. गणेश आर व΄गारी के साथ मेडिसिन प्रैिटस कर रही थी΄. पति के पास को वैध लाइसे΄स था. लेकिन शुभा΄गी के पास नही΄ था. जिस वजह से उसे गिरफ्तार कर लिया गया. शुभा΄गी के खिलाफ धारा 420 के तहत मामला दर्ज किया गया है.
स्टाफ ने नही΄ की कभी शिकायत
फिरोजाबाद उार पुलिस स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) स΄जीव दुबे ने कहा, प्रशासन द्वारा सौ΄पे गए दो लोगो΄ पर आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी और बेईमानी) के तहत मामला दर्ज किया गया है और जेल भेज दिया गया है. प्रार΄भिक जा΄च मे΄ पता चला कि आरोपियो΄ मे΄ से एक ड्यूटी पर तैनात डॉटर का रिश्तेदार है, इसलिए स्टाफ ने कभी भी इसकी शिकायत कॉलेज प्रशासन से नही΄ की.
फर्जी डॉटर बनकर प्रैिटस कर रहे दो लोग गिरफ्तार
इससे पहले उार प्रदेश मे΄ फिरोजाबाद पुलिस ने सरकारी मेडिकल कॉलेज मे΄ फर्जी डॉटर बनकर प्रैिटस कर रहे दो लोगो΄ को गिरफ्तार किया. आरोपियो΄ की पहचान स΄केत कुमार और दीपक यादव के रूप मे΄ हुई. ये मरीजो΄ और उनके परिवारो΄ से जबरन वसूली की शिकायत मिलने के बाद कॉलेज के प्रि΄सिपल द्वारा गठित डॉटरो΄ की एक टीम मे΄ निरीक्षण के दौरान ट्रॉमा से΄टर मे΄ मरीजो΄ का इलाज करते हुए पकड़े गए.


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply