गरियाब΄द@ट्रक-ट्रैटर की टक्कर मे΄ 5 की मौत,14 घायल

Share


घायलो΄ को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा गया
गरियाब΄द,16 मार्च 2022।
छाीसगढ़ मे΄ म΄गलवार देर रात भीषण हादसे मे΄ 5 लोगो΄ की मौत हो गई और 17 लोग घायल हो गए. सूचना मिलने के बाद पहु΄ची पुलिस ने मृतको΄ के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वही΄, घायलो΄ को इलाज के लिए नजदीकी अस्पातल भेजा गया है.
हादसा गरियाब΄द से कुछ किलोमीटर दूर मैनपुर मे΄ हुआ. गरियाब΄द के एसडीएम विश्वदीप यादव के मुताबिक हादसा मैनपुर के राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ है. यहा΄ एक ट्रक-ट्रैटर की टक्कर हो गई. इसमे΄ ट्रैटर ट्राली मे΄ सवार 5 लोगो΄ की मौत हो गई और 17 लोग ग΄भीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहु΄ची पुलिस मामले की जा΄च कर रही है.
भूपेश बघेल ने घटना को लेकर शोक व्यक्त किया है उन्हो΄ने मृतको΄ के परिजनो΄ को दो-दो लाख तथा घायलो΄ को इलाज के लिए 50-50 हजार की सहायता राशि दिए जाने की घोषणा की है.
दो हफ्ते पहले अ΄बिकापुर मे΄ बारातियो΄ से भरी बस पलटी थी
इससे पहले 1 मार्च को अ΄बिकापुर-सीतापुर नेशनल हाईवे पर ग्राम लालमाटी के पास बारातियो΄ से भरी बस के अनिय΄त्रित होकर पलट गई थी. उसमे΄ सवार एक बच्चे समेत 2 लोगो΄ की मौत हो गई थी. हादसे मे΄ घायल 30 लोगो΄ को अ΄बिकापुर के अस्पताल मे΄ भर्ती करवाया गया था.
सरगुजा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक शुला ने बताया था कि बारात बतौली क्षेत्र के ग्राम सिकीलमा से गा΄व बड़ादमाली मे΄ आई थी. यहा΄ से सभी बाराती रात लगभग 11 बजे वापस अपने गा΄व सिकिलमा लौट रहे थे. ग्राम लालमाटी के समीप निर्माणाधीन सडक़ पर चालक ने अचानक से निय΄त्रण खो दिया और तेज रफ्तार बस बीच सडक़ पर पलट गई. हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. सूचना मिलते ही पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम भी मौके पर पहु΄ची. लेकिन तब तक इस हादसे मे΄ एक बच्चे सहित दो लोगो΄ की मौत हो चुकी थी.


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply