छतरपुर@दुल्हन हाथो΄ मे΄ मेह΄दी रचाए म΄डप मे΄ अपने दूल्हे का करती रही इ΄तजार, 3 घ΄टे बाद हुई शादी,

Share

लोग इस कारण कर रहे तारीफ
छतरपुर, 27 फरवरी 2022।
मध्य प्रदेश के छतरपुर के कल्याण म΄डप मे΄ बु΄देलख΄ड परिवार द्वारा सामूहिक विवाह सम्मेलन का आयोजन किया गया था. यहा΄ एक साथ 11 जोड़े शादी के ब΄धन मे΄ ब΄धे. लेकिन एक दुल्हन हाथो΄ मे΄ मेह΄दी रचाए म΄डप मे΄ अपने दूल्हे का इ΄तजार करती रही. दूल्हा तीन घ΄टे मे΄ अपनी शादी मे΄ पहु΄चा. दरअसल, दूल्हा अपना 10वी΄ का एग्जाम देने चला गया था. इसके बाद उसने अपने जीवन मे΄ नई पारी की शुरुआत की.
दूल्हे रामजी सेन ने बताया कि उन्हो΄ने साल भर एग्जाम देने के लिए पढ़ाई की थी. उन्हे΄ लगा कि शादी से पहले परीक्षा देना बेहद जरूरी है. इसलिए उन्हो΄ने शादी से पहले परीक्षा देने का फैसला किया.
वही΄ दुल्हन प्रीति सेन ने अपने होने वाले पति के इस व्यवहार की सराहना की उन्हो΄ने कहा कि पढ़ाई को लेकर इतनी ग΄भीरता अच्छी बात है.अगर वो एग्जाम देने नही΄ जाते तो उनका पूरा साल खराब हो जाता.
दूल्हे रामजी का 10वी΄ सोशल साइ΄स का पेपर था. पेपर देकर तीन घ΄टे बाद लौटे और फिर विवाह की रस्मे΄ निभाई΄. उन्हो΄ने कहा कि आज जीवन के 2 एग्जाम हुए. पहला एग्जाम पढ़ाई का और दूसरा एग्जाम उसकी जि΄दगी का. उम्मीद कर रहे है΄ हमे΄ दोनो΄ से सफलता मिलेगी.
बता दे΄, छतरपुर के कल्याण म΄डपम मे΄ बु΄देलख΄ड परिवार द्वारा सामूहिक विवाह सम्मेलन का आयोजन किया गया था. यहा΄ एक साथ 11 जोड़े विवाह ब΄धन मे΄ ब΄धे. शादी के दौरान सभी बेहद खुश थे.
यूट्यूब देखकर सर्जरी करना पड़ा मह΄गाज्पेशे΄ट की दर्दनाक मौत, बी फार्मा के दो छात्र गिरफ्तार
आ΄ध्रप्रदेश, 27 फरवरी 2022। नेल्लौर से एक चौ΄काने वाली घटना सामने आई है, यहा΄ बी फार्मा के दो छात्रो΄ ने लॉज मे΄ एक व्यक्ति का सेस रिअसाइनमे΄ट ऑपरेशन किया जिसमे΄ व्यक्ति की मौत हो गई। मामले का खुलासा तब हुआ जब लॉज के स्टाफ को कमरे के अ΄दर व्यक्ति की लाश मिली। फिलहाल ऑपरेशन करने वाले दोनो΄ छात्रो΄ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान 28 साल के श्रीका΄त के रूप मे΄ हुई थी। वह अकेला रह रहा था। इस दौरान श्रीका΄त फार्मेसी के छात्रो΄ के स΄पर्क मे΄ आया और उसने लि΄ग परिवर्तन की बात कही। बताया जा रहा है कि बी फार्मा के छात्र मस्तान औऱ जीवा ने सस्ते दाम मे΄ लि΄ग परिवर्तन के लिए श्रीका΄त को मना लिया और सफलतापूर्वक सेस रिअसाइनमे΄ट सर्जरी का आश्वासन दिया।
इसके बाद दोनो΄ छात्र श्रीका΄त को लेकर एक निजी लॉज मे΄ पहु΄चे। यहा΄ जीवा और मस्तान ने यूट्यूब देखकर श्रीका΄त का ऑपरेशन शुरू किया, लेकिन ऑपरेशन के दौरान अधिक खून बहने से श्रीका΄त की मौत हो गई। मामले का खुलासा तब हुआ जब लॉज के स्टाफ को कमरे के अ΄दर व्यक्ति की लाश मिली। जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गयी। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए यूट्यूब देखकर ऑपरेशन करने वाले दोनो΄ छात्रो΄ को गिरफ्तार कर लिया है।
मा΄ और बेटी के साथ मारपीट, वजह बना पालतू कुाा, हुआ कुछ यू΄…
हरदोई, 27 फरवरी 2022।
उार प्रदेश के हरदोई से मा΄ और बेटी को पीटने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि यहा΄ एक शख्स ने अपने रिश्तेदारो΄ के साथ पड़ोस मे΄ रहने वाली मा΄ और बेटी को इसलिए पीटा यो΄कि उन्हो΄ने घर के बाहर उसके कुो को पॉटी कराने से मना किया था. दब΄ग परिवार ने मा΄ और बेटी को चोटी से पकडक़र सबके सामने सडक़ पर नीचे गिरा दिया. यह पूरी घटना पास मे΄ लगे सीसीटीवी कैमरे मे΄ कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज के वायरल होने के बाद पुलिस ने पा΄चो΄ आरोपियो΄ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. मा΄ और बेटी का मेडिकल करवाया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि आरोपियो΄ के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. यह घटना शुक्रवार 25 फरवरी की रात शहर कोतवाली के अ΄तर्गत अशराफ टोला मोहल्ले मे΄ हुई. पीडि़ता बीना पा΄डे का आरोप है कि उनके पड़ोस मे΄ रहने वाला स΄जीव पा΄डे का पालतू कुाा उनके घर के बाहर पॉटी कर रहा था. इस दौरान उनकी बेटी ने देखा और कुो को भगाने का प्रयास किया. इस कुो के मालिक स΄जीव पा΄डे उसके परिवार के लोगो΄ ने उसकी बेटी के साथ गाली गलौज शुरू कर दी. जब हमारी तरफ से इस पर एतराज जताया तो पा΄चो΄ लोगो΄ ने बालो΄ से पकडक़र हमे΄ नीचे गिरा दिया और मारपीट शुरू कर दी. मारपीट की यह पूरी घटना पास मे΄ लगे सीसीटीवी कैमरे मे΄ कैद हो गई. पुलिस ने सोशल मीडिया पर फुटेज वायरल होने के बाद महिला की शिकायत पर आरोपियो΄ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मा΄ और बेटी का मेडिकल कराने के बाद आरोपियो΄ के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए है΄. इस मामले पर एएसपी अनिल कुमार ने बताया कि थाना कोतवाली शहर के अशराफ टोला मुहल्ले के बीना पा΄डे ने एक प्रार्थना पत्र पुलिस को दिया है. जिसमे΄ उन्हो΄ने पड़ोस मे΄ रहने वाले और अन्य पा΄च लोगो΄ पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. इस मामले की विवेचना की जा रही है. कानून के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.


Share

Check Also

रीवा गैंगरेप मामले में पुलिस हुई सक्रिय

Share @ पुलिस के एक्शन से मचा हड़कंप,@ 100 से अधिक लोग हिरासत मेंरीवा,25 अक्टूबर …

Leave a Reply