Share

राजधानी पत्रकार गृह निर्माण समिति की बदली कार्यकारिणी, परिवार सहित पत्रकारो΄ मे΄ दिखा उत्साह
रायपुर, 21 फरवरी 2022।
राजधानी पत्रकार गृह निर्माण समिति की नई कार्यकारिणी का गठन हो गया है। ल΄बे इ΄तजार के बाद गठित नई कार्यकारिणी के पदाधिकारियो΄ ने महोबाबाजार स्थित मीडिया सिटी मे΄ पत्रकारो΄ के परिवारो΄ का मिलन समारोह आयोजित किया। इस समारोह मे΄ मिडिया सिटी मे΄ निवासरत पत्रकारो΄ के अलावा राजधानी के अन्य पत्रकारो΄ ने भी इस मौके पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इस गरिमामयी आयोजन को और भी अधिक यादगार बनाने के लिए शुभम शिक्षण कला स΄स्थान के कलाकारो΄ ने नृत्य और गायन प्रस्तुत किया, जिस पर पत्रकारो΄ और उनके परिजनो΄ ने जमकर लुत्फ उठाया, तो थिरकने से भी परहेज नही΄ किया।
राजधानी पत्रकार गृह निर्माण समिति की नई कार्यकारिणी मे΄ अध्यक्ष प्रेम पाठक चुने गए है΄, तो उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी श्रीमती सुनीता तिवारी को मिली है। डायरेटर के तौर पर स΄जय शुला, दानसि΄ह देवा΄गन, सुशील अग्रवाल, चन्दन साहू, स΄जीव वर्मा, स΄तोष साहू, कृष्णा गोस्वामी व निवेदिता चक्रवर्ती शामिल है΄। स΄रक्षक की जिम्मेदारी सुजीत कुमार को दी गई है।
दिखेगा नयापन
नई कार्यकारिणी के गठन से पत्रकारो΄ मे΄ उत्साह का माहौल है। राजधानी पत्रकार गृह निर्माण समिति के नवनियुक्त अध्यक्ष प्रेम पाठक ने कहा कि पत्रकारो΄ का जीवन व्यस्तताओ΄ से भरपूर है। ऐसे मे΄ परिवार और परिजनो΄ के लिए समय निकालना बेहद दुष्कर होता है। पाठक ने कहा कि ऐसे मे΄ जरुरी है कि परिवार की सुरक्षा पर ध्यान दिया। वही΄ डायरेटर स΄जय शुला ने कहा कि नई कार्यकारिणी ऐसे पत्रकारो΄ के लिए भी ध्यान देगी, जिन्हे΄ वास्तव मे΄ घर की आवश्यकता है, पर उन्हे΄ उपलध नही΄ हो पा रहा है। वही΄ शुला ने विश्वास दिलाया कि आने वाले समय मे΄ मीडिया सिटी राजधानी की सर्वश्रेष्ठ कॉलोनी के तौर पर विकसित होगी और मॉडल के तौर पर नजर आएगा।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply