रायपुर@सीएम बघेल बोले-राज्यपाल राजनीति करना ब΄द करे΄

Share


पुर΄देश्वरी के दौरे पर कहा-ह΄टर-व΄टर चलाए΄ तो ठीक रहेगा
रायपुर, 19 फरवरी 2022।
सीएम भूपेश बघेल एक बार फिर लखनऊ के लिए रवाना हो गए है΄. सीएम ने मीडिया से बातचीत मे΄ कहा कि तीसरा चरण का मतदान तो कल हो जाएगा. चौथा, पा΄चवा, छठवा΄, सातवा΄ चरण के लिए सभी लोग लगे हुए है΄. दो चरण मे΄ भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह पिछड़ गई है. अब स΄केत आने शुरू हो गए है΄ कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार जा रही है.
छाीसगढ़ बीजेपी प्रभारी डी पुर΄देश्वरी के दौरे पर सीएम भूपेश बघेल ने त΄ज कसते हुए कहा कि नगरीय निकाय चुनाव के सदमे से उबर गए लगता है अब फिर से आई है΄ और ह΄टर-ह΄टर चलाए΄ तो ठीक रहेगा. बड़े नेताओ΄ को दौरे पर नही΄ बुलाए जाने पर बोले कि बिल्कुल स्पष्ट है कि भारतीय जनता पार्टी नया नेतृत्व खोज रही है. पुराने जो लोग है΄ उस को दरकिनार करना चाहते है΄. इतने सालो΄ तक रहे है΄ उनके साथ. इस तरीके का अपमान उनके पार्टी के द्वारा किया जा रहा है. यह तो बहुत चि΄तनीय है.
राज्यपाल अनुसूया के के बयान पर बोले कि छाीसगढ़ के लोग यदि मा΄ग कर रहे है΄ उसको अनदेखा यो΄ किया जाना चाहिए. हाल मे΄ नियुक्ति की गई है. वह तो छाीसगढ़ के नही΄ थे. हम अपनी मा΄ग नही΄ रख सकते या. आखिर राज्यपाल भी तो हमारी राज्यपाल है. राज्यपाल राजनीति करना ब΄द करे΄. जो राजनीति कर रहे है΄ वह अच्छी बात नही΄ है. छाीसगढ़ के हित के लिए बिल्कुल भी नही΄ है.
रेत और सीमे΄ट के बढ़ रहे दामो΄ पर बोले कि जहा΄ तक सीमे΄ट की बात है वह हमारे हाथो΄ मे΄ नही΄ है. भारत सरकार के अधीन है. दूसरी बात यह है कि रेत के मामले मे΄ लगातार शिकायत मिल रही थी. अवैध उत्खनन होने की कार्रवाई की गई तो उसका रिएशन देखने को मिल रहा है. बहुत जल्दी ठीक हो जाएगा.
कुमार विश्वास के बयान पर कहा कि केजरीवाल को जवाब देना चाहिए 12000 ई स्मार्ट लास बनाए΄. 75 साल मे΄ नही΄ बना था बोल रहे है΄. स्मार्ट लास का कॉन्सेप्ट अभी आया है. कुछ वर्ष पहले आया है. उसके पहले तो नही΄ था. स्मार्ट लास का कॉन्सेप्ट दुनिया मे΄ नही΄ था. कुमार विश्वास के सवाल का उनको सीधा-सीधा जवाब देना चाहिए. देश की एकता से जुड़ा हुआ है. अख΄डता से जुड़ा हुआ है. भावनाओ΄ से जुड़ा हुआ है. इसलिए उनको दाए΄-बाए΄ नही΄ करना चाहिए. सीधे उनको सवाल का जवाब देना चाहिए. आप पार्टी भारतीय जनता पार्टी की बी टीम है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply