कर्नाटक@महिला डॉक्टर की खुदकुशी मामले में खुलासा,

Share


पूर्व सीएम की नातिन ने इस वजह से लगाई थी फांसी
कर्नाटक ,29 जनवरी 2022 (ए)।
बीजेपी नेता और कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा की नातिन सौंदर्या की संदिग्ध मौत ने सबको हैरान कर दिया है. हालांकि इस मामले को खुदकुशी बताया जा रहा है. माना जा रहा है कि वारदात से पहले सौंदर्या ने अपने बच्चे को दूसरे कमरे में छोड़ा. फिर अपने कमरे में आकर फांसी लगाई. बेंगलुरु में शुक्रवार यानी 28 जनवरी को रोज की तरह सौंदर्या के पति डॉ. नीरज सुबह 8 बजे अपने ऑफिस के लिए निकल गए थे. घर पर सौंदर्या और उनका बच्चा अकेले थे. कुछ देर बाद डॉक्टर नीरज को उनकी नौकरानी ने कॉल किया और बताया कि मैडम (सौंदर्या) दरवाजा नहीं खोल रही हैं. ये बात सुनकर डॉ. नीरज परेशान हो गए और वो घर की तरफ वापस लौट गए.
दौड़ते-भागते डॉक्टर नीरज अपने घर आए और दरवाजा तोडक़र घर में दाखिल हुए. एक कमरे का मंजर देखकर उनके होश उड़ गए. उस कमरे में सौंदर्या की लाश फांसी के फंदे पर झूल रही थी. डॉक्टर नीरज अपनी पत्नी को इस हाल में देखकर बेहाल थे. घटना की सूचना फौरन पुलिस को दी गई. पुलिस उनके फ्लैट पर पहुंची और सौंदर्या की लाश को नीचे उतारा गया. इसके बाद पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई को अंजाम दिया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बेंगलुरु के बॉरिंग एंड लेडी कर्जन अस्पताल भेजा गया. पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर अच्छे से छानबीन की. ताकि कोई सुराग मिल सके. लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. इस मामले में अप्राकृतिक मौत की स्नढ्ढक्र हाई ग्राउंड थाने में दर्ज कराई जा रही है. माना जा रहा है कि सौंदर्या अपने बच्चे को एक कमरे में छोडक़र गईं और फिर दूसरे कमरे में जाकर फांसी लगा ली. सौंदर्या के माता-पिता को जब ये दुखद समाचार मिला, तब वह हुबली में थे. बताया जा रहा है कि सौंदर्या का अंतिम संस्कार बेंगलुरु के बाहरी इलाके मौजूद डॉ. नीरज के फार्म हाउस में किया जा सकता है.
जानकारी के मुताबिक येदियुरप्पा की नातिन सौंदर्या खुद भी एक डॉक्टर थीं और उनकी उम्र महज 30 साल थी. उनकी शादी डॉक्टर नीरज के साथ दो साल पहले हुई थी. सौंदर्या चार महीने के बच्चे की मां थीं. जानकारी के मुताबिक, सौंदर्या येदियुरप्पा की सबसे बड़ी बेटी पद्मा की बेटी थीं. कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा कि सौंदर्या गर्भावस्था के बाद होने वाले डिप्रेशन की शिकार थीं. इस मामले में कुछ भी संदिग्ध नहीं है, सब उनके डिप्रेशन के बारे में जानते हैं.


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply