प्रतापपुर@बदबू फैली तो पता चला शव का, कार में दम घुटने से युवक की मौत

Share


प्रतापपुर,09 अक्टूबर 2024 (घटती-घटना)। गैरेज के किनारे खराब स्थिति में खड़ी एक कार क्रमांक सीजी 07 एन?ए 4414 में घुसे युवक की कार से बाहर न निकल पाने के कारण दम घुटने से मौत हो गई। जानकारी अनुसार प्रतापपुर थाना अंतर्गत चंद्रेली निवासी किरण पंडो 22 सेम?ई गांव में स्थित अपनी बुआ के घर पर रहता था। शुक्रवार की शाम को वह अपनी बुआ के घर से निकला था। तभी से उसका कुछ अतापता नहीं चल रहा था। इसी बीच सोमवार को प्रतापपुर-चंदौरा मार्ग पर स्थित छोटू गैरेज के किनारे खड़ी एक खराब कार से तेज बदबू आनी शुरू हुई। जिसके बाद गैरेज के मालिक छोटू मिस्त्री ने कार के पास जाकर देखा तो उसमें एक स्टेयरिंग के पास वाली सीट पर एक युवक बैठा दिखाई दिया। जिसमें से तेज बदबू आ रही थी। युवक की मौत हो चुकी थी। यह सब देखकर उसने तत्काल प्रतापपुर पुलिस को सूचना दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को देखते हुए सबसे पहले फोरेंसिक टीम को बुलाया। जिसके बाद लाक स्थिति में पड़े कार के गेट को तोड़ा गया। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल की बारीकी से जांच की। युवक के शव को कार से बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। प्रतापपुर पुलिस ने घटनास्थल के पास लगा सीसी कैमरा खंगाला तो पता चला कि किरण पंडो (मृतक) शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात कार के गेट को खोलकर अंदर घुसता है। कार में लगे आडियो टेप को खोलने का प्रयास करता है। इस दौरान उसके हाथों में एक पेचकस व दो अन्य वाहनों के आडियो टेप भी दिखाई देते हैं। संभवत: इसी बीच कार लाक हो गई होगी जिसके कारण वह बाहर नहीं निकल पाया होगा और दम घुटने से उसकी मौत हो गई होगी।
अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक (मृतक) आडियो टेप की चोरी करने कार में घुसा होगा। क्योंकि उसके पास से दो अन्य वाहनों के आडियो टेप व पेचकस मिला है। हालांकि अभी युवक की मृत्यु का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। युवक की मृत्यु दम घुटने से हुई है या किसी और कारण से यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply