Share

डॉक्टर बहू को पटक-पटककर पीटा
रायपुर,23 सितम्बर 2024 (ए)।
छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक महिला डॉक्टर के साथ उसके ससुराल वालों ने बुरी तरह मारपीट की. महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत नहीं सुनी। इसके बाद महिला ने वीडियो सबूत दिखाया. लेकिन पुलिस ने काउंटर एफ आईआर दर्ज कर दिया।

महिला डॉक्टर कमरुन निशा खान ने बताया कि उसके ससुराल वालों ने उसे बाल खींचे और पटक-पटककर पीटा। उन्होंने कहा कि वह डॉक्टर है और श्रीशंकराचार्य अस्पताल में जॉब करती है। उन्होंने नेवई थाने में अपने ससुराल वालों के खिलाफ कई बार शिकायत की. लेकिन उनकी सुनवाई नहीं की गई।
कमरुन निशा ने बताया कि 31 अगस्त 2024 को उसके जेठ. देवर. सास और देवरानी ने मिलकर उसे बुरी तरह पीटा. मारपीट का किसी ने वीडियो बना लिया. जिसे निशा सबूत के रूप में रखे हुए हैं. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि 2-3 पुरुष और 2-3 महिलाएं मिलकर उसे बुरी तरह मार रहे हैं।
नेवई थाना प्रभारी आनंद शुक्ला ने कहा कि दोनों पक्षों की शिकायत दर्ज की गई है. वीडियो सबूत कोर्ट में पेश किया गया है. सच और झूठ तय करना न्यायालय का काम है. उन्होंने कहा कि पुलिस का कामएफ आईआर दर्ज करना है।

कमरुन निशा ने बताया कि वह मारपीट के बाद नेवई थाने पहुंची. पुलिस ने जाहिदा खान.मोहर्रम और सागीर खान के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया है लेकिन उनकी शिकायत पर निशा को भी आरोपी बना दिया। उन्होंने कहा कि मारपीट से पहले भी कई बार थाने जाकर प्रताड़ना की शिकायत दे चुकी है लेकिन जांच अधिकारी ने शिकायत नहीं सुनी. अगर वह सुनते तो उसके साथ मारपीट की घटना नहीं होती।

निशा का कहना है कि काउंटर एफ आईआर दर्ज होने पर वह एसपी जितेंद्र शुक्ला के पास शिकायत लेकर पहुंची थी. एसपी ने उनकी बातों को सुनकर टीआई को फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि एफ आईआर दर्ज करने की जगह काउंटर एफ आईआर क्यों दर्ज किया गया। नेवई पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की. उल्टा समझौते के लिए दबाव बनाया जा रहा है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply