सलमान खान और आमिर खान 30 साल बाद फिर साथ करेंगे फिल्म

Share


सलमान खान और आमिर खान जब अंदाज अपना अपना में नजर आए थे, तो तहलका मचा दिया था। दोनों की जोड़ी के साथ-साथ फिल्म भी कल्ट क्लासिक बन गई। इसके बाद से सलमान और आमिर ने किसी फिल्म में काम नहीं किया, और फैंस इंतजार ही करते रह गए। पर ऐसा लगता है कि अब सलमान और आमिर 30 साल बाद एक फिल्म में साथ आने वाले हैं। ऐसा आमिर खान प्रोडक्शन्स के एक पोस्ट से लग रहा है। फैंस सवाल पूछ रहे हैं कि क्या सच में सलमान और आमिर 30 साल बाद साथ आ रहे हैं?
दरअसल हाल ही आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने सलमान खान का 14 साल पुराना ट्वीट खोज निकाला और उस पर रिएक्ट किया। सलमान ने साल 2010 में आमिर के लिए ट्वीट किया था, फिल्म के बाद मैंने आमिर को खुद को छूने नहीं दिया। अगर मुझे गोल्ड में बदल देता तो? इस ट्वीट पर अब 14 साल बाद आमिर खान प्रोडक्शन्स ने जवाब में लिखा, हम इसके बारे में बहुत सोचते हैं।इस पर कयासों का दौर शुरू हो गया है और हर कोई पूछ रहा है कि क्या दोनों की नई फिल्म आ रही है। एक फैन ने लिखा है, नई फिल्म का हिंट है क्या? एक अन्य फैन ने लिखा, दोनों साथ में कोई फिल्म करने जा रहे हैं। फैंस जहां सलमान और आमिर के साथ आने को लेकर एक्साइटेड हैं, वहीं दोनों खान में से किसी ने भी इस पर रिएक्ट नहीं किया है।
प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें, तो जहां सलमान खान अभी सिकंदर की शूटिंग कर रहे हैं, वहीं आमिर खान फिल्म सितारे जमीन पर में व्यस्त हैं। इसके अलावा सलमान जल्द ही बिग बॉस 18 की शूटिंग शुरू करेंगे। उनका एक म्यूजिक वीडियो भी रिलीज होने वाला है।


Share

Check Also

50 रुपये लेकर मुंबई आया था राजेन्द्र कुमार

Share मनोरंजन जगत में स्टारडम तो कई लोग हासिल कर लेते हैं, लेकिन इसे संभालना …

Leave a Reply