नई दिल्ली@दिल्ली के कई संग्रहालयों में बम की सूचना से हड़कंप

Share

बम निरोधक दस्ता पहुंचा
नई दिल्ली,12 जून 2024 (ए)।
दिल्ली में एक बार फिर बम की सूचना से हड़कंप मच गया। इस बार धमकी देने वाले ने हवाई अड्डे और स्कूल को नहीं बल्कि संग्रहालयों में बम होने की सूचना दी है।
रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली के करीब 10 से 15 संग्रहालयों को एक साथ ईमेल कर धमकी दी गई है, जिसमें मशहूर रेल संग्रहालय भी शामिल है।सूचना के बाद सभी संग्रहालयों में बम निरोधक दस्ता, पुलिस टीम और डॉग स्म्ॉयड पहुंच गया और संग्रहालय की तलाशी ली।
पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि सभी संग्रहालयों में जांच के बाद कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। पुलिस ईमेल भेजने वाले का पता लगा रही है।बता दें कि पिछले कुछ महीनों में बम रखे होने की फर्जी सूचनाओं की बाढ़ आ गई है। इस साल 200 से अधिक स्कूलों, 12 से अधिक अस्पतालों और दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के अलावा कई विमानों में बम होने की सूचनाएं सामने आ चुकी हैं।
लगातार फर्जी ईमेल भेजने वाले को दिल्ली पुलिस पकड़ नहीं पाई है। पिछले दिनों स्कूलों को मिले धमकी वाले ईमेल के तार रूस से जुड़े बताए जा रहे थे।मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने एयर कनाडा विमान में बम की सूचना देने वाले का खुलासा किया था। पुलिस ने बताया था कि बम की सूचना मेरठ के एक 13 वर्षीय किशोर ने दी थी। उसने अपनी मां के मोबाइल से मस्ती करने के लिए फर्जी ईमेल भेजा था।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply