बलरामपुर@बलरामपुर के तातापानी में मौत बनकर दौड़ी ट्रक

Share


बलरामपुर के तातापानी में मौत बनकर दौड़ी ट्रक

बलरामपुर,12 जून 2024 (घटती-घटना)। तातापानी पुलिस चौकी इलाके में बुधवार को एक तेज रफ्तार ट्रक काल बनकर सड़क पर दौड़ा। बेकाबू ट्रक ने पहले तो एक सवार को अपनी चपेट में लिया जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद घबराए ट्रक ड्राइवर ने दोगुनी रफ्तार से ट्रक को भगाया जिससे चार से पांच और लोग गाड़ी की चपेट में आ गए। हादसे में घायल लोगों को जामवंतपुर पीएचसी में भर्ती कराया गया है । जहां सभी का इलाज जारी है. पुलिस के मुताबिक घटना के बाद पकड़े जाने के डर से ट्रक का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। पुलिस की टीम अब फरार ड्राइवर की तलाश में जुट गई है।
काल बनकर सड़क पर दौड़ा ट्रक: पुलिस के मुताबिक ट्रक रामानुजगंज के राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 343 पर तेज रफ्तार से जा रहा था। सुबह दस बजे के करीब ड्राइवर ने हाइवे पर ट्रक के ऊपर से अपना नियंत्रण खो दिया। ट्रक ने सामने से आ रही बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। बाइक पर सवार युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतक युवक का नाम एजाज अहमद है। एजाज अपने दोस्त के साथ बाइक से रामानुजगंज आया था और वापस अंबिकापुर लौट रहा था। तभी तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में एजाज की मौत हो गई जबकी पीछे बैठा उसका दोस्त हादसे में बाल बाल बच गया। भागने के क्रम में ड्राइवर ने कई और लोगों को टक्कर मार दी।
पुलिस चौकी की बैरिकेडिंग तोड़कर भागा ड्राइवर
हादसे वाली जगह से कुछ आगे पुलिस की चौकी की बैरिकेडिंग थी ट्रक ड्राइवर बैरिकेडिंग तोड़कर वहां से भागा। भागने के क्रम में ट्रक का टायर अंवराझारिया घाट से पहले फट गया व टायर फटते ही ड्राइवर गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया।
हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची साथ ही मर्ग कायम कर लिया गया है। हादसे में एक युवक की जान चली गई है। घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है। ट्रक को कजे में लेकर फरार ड्राइवर की भी तलाश की जा रही है।

  • हिम्मत सिंह शेखावत, जांच अधिकारी

Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply