कोरिया/कोरबा@कोरबा लोकसभा क्षेत्र में मतदान के बाद संगठन ने दी है सरोज पांडेय को चंडीगढ की जिम्मेदारी

Share


सरोज पांडेय ने चंडीगढ में संभाला प्रचार का कमान…राष्ट्रीय नेतृत्व की भरोसेमंद चेहरा हैं सरोज

-विशेष संवाददाता-
कोरिया/कोरबा,22 मई 2024 (घटती-घटना)। छाीगढ के कोरबा लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार सरोज पांडेय इन दिनों चंडीगढ के प्रवास पर हैं वे वहां पार्टी की जिम्मेदारियों को पूरा कर रही हैं,कोरबा लोकसभा क्षेत्र में गत 7 मई को चुनाव संपन्न होने के बाद संगठन ने उन्हे चंडीगढ में चुनाव की जिम्मेदारी सौपी है।
ज्ञात हो कि सरोज पांडेय को पार्टी में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जैसे पद की जिम्मेदारी मिली हैं और वे केन्द्रीय नेतृत्व की भरोसेमंद चेहरे के रूप में भी अपना स्थान रखती हैं। पार्टी में लंबे समय से कार्य करते हुए उन्होने संगठन में कई अहम जिम्मेदारियों का निर्वहन किया है। कोरबा संसदीय सीट को खास तवज्जो देते हुए केन्द्रीय नेतृत्व ने अंततः सरोज पांडेय को उम्मीदवार बनाया था, अपने धुआंधार चुनावी दौरे में कोरबा संसदीय क्षेत्र के बहुत बड़े हिस्से में उन्होने अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में सफलता हासिल की थी। एक ही दिन में एमसीबी के दूरस्थ क्षेत्र में कोरबा के दूरस्थ क्षेत्र तक पहुचना भी चर्चा का विषय रहा। सरोज पांडेय जैसी नेत्री ने नया क्षेत्र होने के बावजूद जिस प्रकार कोरबा क्षेत्र में चुनाव लड़ा है वह कोरबा एवं अविभाजित कोरिया के नेताओं के लिए एक सीख है। संगठन एवं कुछ अन्य प्रमुख नेताओं के आशानुरूप सहयोग न मिलने के बाद कार्यकर्ता और जनता के बीच उन्होने खुद को स्थापित करने मे भी काफी हद तक सफल हुई हैं। भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय को इस क्षेत्र में सफलता मिलने की पूरी उम्मीद है, वे अपनी जीत के प्रति भी पूरी तरह से आश्वस्त हैं। अपने लंबे चुनावी प्रचार अभियान के बाद मतदान बीतते ही संगठन ने चंडीगढ में प्रचार की जिम्मेदारी दी है जहां वे पखवाड़े भर से चुनाव अभियान का संचालन कर रही हैं।
बतलाया जाता है कि चंडीगढ प्रवास के दौरान उन्होने अभी तक प्रदेश कार्यालय में पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के संग बैठक कर रणनीति तैयार की थी जिसके बाद वे राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष एवं प्रदेश अध्यक्ष जेपी मलहोत्रा संग आयोजित बैठकों में भी शामिल हुई हैं। चंडीगढ में उन्होने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की सभा में भी मंच साझा किया। लोकसभा प्रत्याशियों के साथ ही संगठन के जिलाध्यक्ष,मंडल अध्यक्ष,बूथ अध्यक्ष, शक्ति केन्द्र प्रमुख एवं अन्य नेताओं के साथ भी सामंजस्य स्थापित कर पार्टी के पक्ष में बेहतर कार्य करते हुए सरोज पांडेय को देखा जा रहा है। ज्ञात हो कि सरोज पांडेय के पास लंबा राजनैतिक अनुभव है, कोरबा संसदीय क्षेत्र से विजयी होने के बाद स्थानीय जनता को क्षेत्र के लिए भी उनसे काफी उम्मीद है,और यह जनचर्चा भी है कि यदि वे चुनाव जीतती हैं तो निश्चित है क्षेत्र को विकास की ढेरो सौगात मिलेगी। शिक्षा, स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी बड़े कार्य की उम्मीद लोग सरोज पांडेय से कर रहे हैं।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply