नई दिल्ली@महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष का अपनी ही पार्टी पर सनसनीखेज आरोप

Share


सीएम आवास में उनके पीए ने बुरी तरह पीटा…


नई दिल्ली,13 मई 2024 (ए)।
दिल्ली पुलिस से जुड़े सूत्रों ने आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल की ओर से सनसनीखेज आरोप लगाए जाने का दावा किया है। पुलिस सूत्रों का दावा है कि सीएम हाउस के भीतर से दिल्ली पुलिस को पीसीआर कॉल की गई। कॉल करने वाले ने खुद को स्वाति मालीवाल बताया।


दिल्ली पुलिस को दो
पीसीआर में कॉल


दिल्ली पुलिस सूत्रों का कहना है कि दिल्ली सीएम आवास के भीतर से सोमवार सुबह नौ बजे दिल्ली पुलिस को दो पीसीआर कॉल की गई। कॉल करने वाले ने बताया कि वह स्वाति मालीवाल बोल रही हैं। उन्होंने सीएम हाउस के भीतर खुद के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया। ये आरोप मुख्यमंत्री केजरीवाल के पीए विभव कुमार पर लगाए गए हैं।पीसीआर कॉल कर बताया गया कि विभव ने मुझे पिटवा दिया। इलाके की पुलिस मौके पर पहुंची है लेकिन पुलिस सीएम हाउस के भीतर नहीं जा सकती। इस सूचना के बाद पुलिस जब मौके पर पहुंची तो स्वाति वहां नहीं मिली। प्रोटोकॉल के तहत दिल्ली पुलिस सीएम हाउस के भीतर नहीं जा सकती। पुलिस पीसीआर कॉल की सच्चाई का पता लगाने में जुटी है।वहीं, इस मामले में दिल्ली पुलिस का कहना है कि स्वाति मालीवाल सिविल लाइन थाने आई थीं, उन्होंने घटना के बारे में बताया है, हम वेरिफाई कर रहे हैं। हालांकि पुलिस का कहना है कि स्वाति ने इस मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं दी है।


दिल्ली पुलिस की डीडी एंट्री से क्या हुआ खुलासा


डेली डायरी (डीडी) एंट्री के मुताबिक, पहली कॉल के बारे में लिखा गया है कि कॉलर ने कहा कि अभी सीएम के घर पर हूं।उन्होंने अपने पीए विभव कुमार के साथ बुरी तरह मारपीट की है। दूसरी पीसीआर कॉल में करेक्शन के साथ जानकारी दी गई। लेडी कॉलर ने कहा कि मैं अभी सीएम के घर पर हूं। उन्होंने अपने पीए विभव कुमार से बुरी तरह पिटवाया है।इस पूरे मामले पर डीसीपी नॉर्थ ने कहा कि सोमवार सुबह 9.34 बजे सिविल लाइन्स पुलिस स्टेशन पर पीसीआर कॉल की गई, जिसमें कहा गया कि सीएम हाउस में उनके साथ मारपीट की गई है। कुछ देर बाद सांसद मैडम सिविल लाइन्स पुलिस स्टेशन पहुंची। हालांकि, वह यह कहकर चली गईं कि वह बाद में लिखित शिकायत दर्ज कराएंगी।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply