रायपुर@पुलिस कॉलोनी हत्याकांड का खुलासा,प्रेमी निकला कातिल,गिरफ्तार

Share

रायपुर,14 मार्च, 2024 (ए)। थाना विधानसभा क्षेत्र के आमासिवनी में पुलिस कॉलोनी में घुसकर जॉली सिंह की हत्या की घटना को अंजाम देने वाला आरोपी उत्तर-प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस कॉलोनी हत्याकांड का खुलासा हो गया है मृतिका का प्रेमी ही उसका निकला कातिल निकला। थाना विधानसभा क्षेत्रांतर्गत पुलिस हाउसिंग बोर्ड आमासिवनी स्थित मकान में दिया था हत्या की घटना को अंजाम। आरोपी मूलतः भदोही (उ.प्र.) का है।
रायपुर पुलिस के मुताबिक आरोपी एवं मृतिका का 04 वर्ष पूर्व सोशल मीडिया के माध्यम से हुआ था संपर्क। हत्या का कारण विवाह के लिये दबाव बनाना बताया जा रहा है। आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त कैंची एवं 02 नग मोबाईल फोन किया गया है जप्त। आरोपी के विरूद्ध थाना विधानसभा में अपराध क्रमांक 141/2024 धारा 302 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना जारी।
शाबाश रायपुर पुलिस, गुड़ जॉब राजधानी पुलिस
इस पुर मामले के बाद पुलिस के लिए नाक का सवाल बने इस हत्याकांड को सुलझाने वाली राजधानी रायपुर पुलिस की उच्चाधिकारियों ने खासी तारीफ की है। पुरे मामले में निरीक्षक दीपक पासवान थाना प्रभारी विधानसभा, एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट से उपनिरीक्षक सतीश पुरिया, सउनि. प्रेमराज बारिक, प्र.आर. रविकांत पाण्डेय, कुलदीप द्विवेदी, आर. मुनीर रजा, संतोष सिन्हा, सुरेश देशमुख, लालेश नायक, म.आर. बबीता देवांगन, थाना विधानसभा से उपनिरीक्षक सुशील वर्मा, प्र.आर. भुनेश्वर साहू तथा थाना खम्हारडीह से उपनिरीक्षक मनोज पटेल की महत्वपूर्ण भूमिंका रहीं।महिला की हत्या उसके बॉयफ्रेंड ने की थी। दोनों की पहचान सोशल मीडिया पर रील्स से हुई थी। हत्या के दिन बॉयफ्रेंड डिलीवरी बॉय बनकर पहुंचा था। जिससे उसे कोई पहचान न सके।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply