अंबिकापुर@मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के जन्मदिन पर भाजयुमो सरगुजा द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन

Share


मुख्यमंत्री के साठवें जन्म दिवस पर भाजयुमो सरगुजा ने किया 60 यूनिट रक्तदान

अंबिकापुर,21 फरवरी 2024 (घटती-घटना)। सेवा से सुशासन के संकल्प को लेकर छाीसगढ़ को विकासपथ पर आगे बढ़ाकर स्वर्णिम इतिहास रचने के लिए सदैव प्रतिबद्ध यशस्वी मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय जी के जन्मदिन पर भाजयुमो प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला सरगुजा द्वारा अंबिकापुर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।
जिला अध्यक्ष विश्व विजय सिंह तोमर ने बताया की आज हमारे मुखिया माननीय मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय जी का जन्मदिन है और आज के शुभ दिन के अवसर पर सेवा भाव के रूप में भाजयुमो सरगुजा द्वारा आज रक्त दान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें भाजयुमो के जिला पदाधिकारी एवं मंडल के कार्यकर्ताओं द्वारा रक्त दान का पुनीत कार्य किया गया है जिससे जरूरतमंद को मदद मिल सके।
साथ ही साथ दूसरो को भी रक्त दान के फायदे बताते हुए करने के प्रेरित किया। हर स्वस्थ व्यक्ति को कम से कम 6 माह में एक बार रक्त दान जरूर करना चाहिए जिससे जरूरतमंदो मदद होने के साथ ही शरीर में नए रक्तो का संचार हो सके।
इस बार रक्त दान शिविर में कई ऐसे रक्त दाता ऐसे भी रहे जिन्होंने प्रथम बार रक्त दान किया। रक्त दान महादान है इसलिए है क्योंकि रक्त किसी फैक्ट्री में नही बनता है उसे सिर्फ एक इंसान ही बना सकता है इसलिए रक्त दान बहुत ही जरूरी है।
रक्त दान शिविर में मुख्य रूप से भाजयुमो जिला महामंत्री अंशुल श्रीवास्तव ,अमोघ कश्यप,अनिरुद्ध मिश्रा,मनीष दुबे,विकाश शुक्ला,श्री धर केशरी,हर्ष जयसवाल, विवेक सिंह,अनुराग शुक्ला,लप्पू कश्यप,दीपक यादव,रोहित कुशवाहा, संदीप यादव,सौरभ मिश्रा,मनीष सिंह, प्रिंस चौबे, लव दुबे,दीपू पांडे,भोलू सिंह सेंगर,बुधमोहम सिंह ,महेश्वर राजवाड़े,अतीश पांडे,रमेश यादव,इंद्रजीत राजवाड़े, पंचानन कुमार, विकाश मिंज, घरभरन, सूरज सहित अन्य लोग मौजूद रहे।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply