गुवाहाटी@असम सीएम ने भीड़ को उकसाने के लिएराहुल गांधी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करने का दिया आदेश

Share

गुवाहाटी,23 जनवरी 2024 (ए)। असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने मंगलवार को राज्य के पुलिस महानिदेशक को भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कथित तौर पर भीड़ को उकसाने के लिए राहुल गांधी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करने का निर्देश दिया।
सरमा के अनुसार, राहुल गांधी के अनियंत्रित व्यवहार और दिशा निर्देशों के उल्लंघन के कारण गुवाहाटी में भारी ट्रैफिक जाम हो गया।
एक्स प्लेटफॉर्म पर सरमा ने लिखा, ये असमिया संस्कृति का हिस्सा नहीं हैं। हम एक शांतिपूर्ण राज्य हैं। ऐसी नक्सली रणनीति हमारी संस्कृति के लिए पूरी तरह से अलग है।
सरमा ने यह भी कहा कि उन्होंने असम पुलिस के डीजीपी को भीड़ को उकसाने के लिए राहुल गांधी के खिलाफ मामला दर्ज करने का निर्देश दिया है और सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए फुटेज को सबूत के तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा।
कांग्रेस समर्थकों की मंगलवार को गुवाहाटी में पुलिस के साथ झड़प हो गई। प्रशासन ने भारी यातायात भीड़ की संभावना का हवाला देते हुए राहुल गांधी की न्याय यात्रा को गुवाहाटी में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी।
इस बीच, गांधी ने असम सरकार पर उन्हें विश्वविद्यालय के छात्रों से नहीं मिलने देने का भी आरोप लगाया।
हालांकि, सरमा ने दावा किया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जिस विश्वविद्यालय का जिक्र किया है वह मेघालय में है, असम में नहीं।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply