अंबिकापुर@आमजन की प्राथमिकताएं ही होगी प्रशासन की प्राथमिकता

Share

अंबिकापुर,05 जनवरी 2024 (घटती-घटना)। सरगुजा जिले के नवनियुक्त कलेक्टर भोस्कर विलास संदिपान ने शुक्रवार को जिला कार्यालय में अपना पदभार ग्रहण किया। कलेक्टर भोस्कर विलास संदिपान सरगुजा जिले के 52वें कलेक्टर के रूप में नियुक्त किए गए हैं।
नवपदस्थ कलेक्टर भोसकर विलास संदीपान ने पदभार ग्रहण करने के बाद प्रेस वार्ता कर पत्रकारों से जिले के विकास में अपना विजन साझा किया। उन्होंने कहा कि शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं का बेहतर क्रियान्वयन और आमजन की प्राथमिकताएं ही प्रशासन की प्राथमिकता होगी। जनदर्शन में आने वाले आवेदनों का यथासंभव तत्काल स्पॉट पर ही निराकरण हो सके, इसका प्रयास किया जाएगा। साथ ही आम जन की सहूलियत के लिए आवेदनों का निराकरण एक निर्धारित समय सीमा में किया जाना सुनिश्चित किया जाएगा। इसी तरह राजस्व प्रकरणों के निराकरण हेतु भी समय सीमा निर्धारित रहेगी जिसकी समीक्षा हर 15 दिवस में राजस्व अधिकारियों की बैठक में की जाएगी।
नवपदस्थ कलेक्टर संदीपान 2011 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी है। पूर्व में भी परिवीक्षा अवधि के दौरान सरगुजा जिले में विभिन्न दायित्वों का निर्वहन कर चुके हैं। नवपदस्थ कलेक्टर भोस्कर विलास संदिपान इससे पूर्व मिशन संचालक, राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के रूप में पदस्थ रह चुके हैं।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply