कोरबा@कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन के स्वागत समारोह के दौरान हुआ हादसा,बाल-बाल बचे

Share


कोरबा,24 दिसम्बर 2023 (घटती-घटना)। छत्तीसगढ़ प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के पश्चात शुक्रवार को मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के मंत्रिमंडल का गठन किया गया। मंत्रिमंडल में कोरबा जिले से लखनलाल देवांगन को कैबिनेट मंत्री बनाया गया है। कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने गृह जिले कोरबा में आने पर लखनलाल देवांगन का कोरबा में पार्टी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।
एक दिन पहले ही राजधानी रायपुर में लखनलाल देवांगन ने पद और गोपनीयता की शपथ ली थी । शनिवार को बिलासपुर से लेकर कटघोरा के रास्ते पर उनका जगह-जगह पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया। इस कड़ी में शाम 07बजे उनका जुलूस कोरबा पहुंचने पर सीएसईबी चौक में कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर उनकी अगवानी की। महिला कार्यकर्ताओं ने आरती उतार कर उनका स्वागत किया।इसी क्रम में भाजपा कार्यलय में कार्यकर्ताओं ने श्री देवांगन को लड्डुओं से तौला ।
स्वागत कार्यक्रम के दौरान काफी मात्रा में मंच में उपस्थित कार्यकर्ताओं के होने से मंच अचानक भर भराकर जमीनोदोस हो गया,गनीमत यह रही की इस घटना के घटित होने से नवनुयक्त कैबिनेट मंत्री लखन लाल देवांगन बाल बाल बचे । वहीं इस कार्यक्रम में आए लोगों ने आयोजकों पर आरोप लगाते हुए कहा के कैबिनेट मंत्री के लिए इतना हल्का व्यवस्था कहीं न कही आयोजकों के लापरवाही को उजागर करता है,साथ ही साथ कैबिनेट मंत्री के सुरक्षा व्यवस्था की भी खुली पोल । स्वागत कार्यक्रम में भाजपा पदाधिकारियों के साथ साथ बहुसंख्यक में कार्यकर्ता मौजूद रहे । मीडिया से संक्षिप्त चर्चा में कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन ने बताया कि “कोरबा सहित सभी जिलों का समग्र विकास किया जाएगा। घोषणा पत्र में जो बिंदु हमने शामिल किए हैं, उनका क्रियान्वयन शुरू कर दिया गया है। किसानों को धान बोनस का भुगतान 25 दिसंबर को किया जाना है। प्रधानमंत्री महतारी वंदन योजना सहित सभी योजनाओं पर शीघ्रता से काम होगा। कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन के स्वागत सत्कार को लेकर सभी स्थानों पर पार्टी कार्यकर्ताओं में विशेष उत्साह और जोश देखने को मिला वहीं क्षेत्र के नागरिकों को अपने जिले के विकास को लेकर श्री देवांगन से काफी उम्मीद है। साथ ही यह भी उम्मीद है के जिले के भूमिपुत्र का कैबिनेट मंत्री बनने से कोरबा के थमे विकास कार्य को फिर से गति मिलेगी एवं कोरबा के जनता को अब वायु प्रदूषण और राखड से निजात मिल सकेगा।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply