बिलासपुर@ ट्रैफिक पुलिस ने वसूले दुकानदारों से पैसे

Share

@ एसपी को पता चलने पर उन्हें हटा दिया गया
बिलासपुर,24 अक्टूबर 2024 (ए)।
ट्रैफिक थाने में पदस्थ सिपाही लोगों को चालान का डर दिखाकर देवकीनंदन चौक के पास लोगों से वसूली करने लगा। कई लोगों से उसने आनलाइन रुपये ट्रांसफर कराए। इसके लिए उसने सड़क किनारे दुकान लगाने वालों के स्केनर का उपयोग किया। वसूली के बाद जाते समय व्यापारियों से नगद रुपये ले लिए।
शिकायत मिलने पर एसपी रजनेश सिंह ने जांच के आदेश दिए हैं।ट्रैफिक थाने में पदस्थ सुशील पांडेय की ड्यूटी बुधवार को देवकीनंदन चौक पर थी। ड्यूटी के दौरान उसने कई लोगों को रोककर चालान का डर दिखाया। इसके बाद उसने लोगों से रुपये मांगे। कई लोगों ने रुपये नहीं होने की बात कही। इस पर उसने सड़क किनारे दीये और फूल बेचने वालों के स्केनर का उपयोग कर रुपये देने कहा। चालान के डर से लोगों ने रुपये भी दे दिए। वसूली के इस पूरे खेल का किसी ने वीडियो बना लिया।
महिला ने बताया दिनभर में पांच हजार की करता है वसूली
देवकीनंदन चौक पर दुकान चलाने वाली महिला ने बताया कि आरक्षक सुशील पांडेय की महीने भर से ड्यूटी लगी हुई है। सुबह से लेकर शाम तक वह लोगों को रोककर चालान का डर दिखाता। इसके बाद उनसे रुपये की मांग करता। कई लोग रुपये नहीं होने की बात कहते तो महिला के पेटीएम में रुपये भेजने कहता। इसके साथ ही वह फूल वाले और अन्य दुकान संचालकों के पेटीएम में रुपये भेजने के लिए दबाव बनाता। एक दुकान संचालक सुजीत ने भी बताया कि वह उनके पेटीएम में रुपये डालने के लिए कहा। ड्यूटी खत्म होने के बाद वह व्यापारियों से नगद लेकर चला जाता है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply