दुर्ग@सड़क हादसे में तीन की हुई दर्दनाक मौत

Share

@ गृह प्रवेश के लिए जा रहे थे
@ खुशियां मातम में बदली


दुर्ग,21 अक्टूबर 2024 (ए)।
जामुल थाना अंतर्गत सोमवार को बड़ा हादसा हो गया। ट्रक ने बाइक सवार भाई, बहन और भांजी को कुचल दिया। इस हादसे में तीनों की मौत हो गई। वहीं डेढ़ साल की छोटी भांजी घायल हो गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पुलिस पहुंची और तीनों के शव को मॉर्च्युरी भेजा। डेढ़ साल की पूजा को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया।
बहन को लेने गया हुआ था
जामुल थाना पुलिस ने बताया कि ग्राम ढौर निवासी पप्पू साहू (31 वर्ष) अपने बहन कंो लेने कचांदुर बस स्टॉप पर गया था। उसकी बहन रानी साहू (29 वर्ष)ग्राम पउवारा ससुराल से अपने दो बेटी जया साहू(8 वर्ष) और छोटी बेटी पूजा साहू (डेढ़ साल) के साथ बस में सवार होकर कचांदूर बस स्टॉप पहुंची। जहां पप्पू अपनी बहन को रिसीव करने के लिए खड़ा था।जैसे ही बस से बहन उतरी। पप्पू अपनी बहन रानी साहू, भांजी जया साहू और पूजा साहू को बाइक में बैठाया। ग्राम ढौर के लिए निकला।कंचादूर मंदिर के पास विपरीत दिशा से सीमेंट से भरा ट्रक सीजी 08 ए एक्स 9046 का चालक तेज लापरवाही पूर्वक चलाते हुए पहुंचा। रॉन्ग साइड से बाइक को अपने चपेट में ले लिया।
मामले में जांच की जा रही
इस हादसे में भाई पप्पू, बहन रानी और भांजी जया की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं डेढ़ साल की भांजी पूजा गंभीर रुप से घायल हो गई। ट्रक को अपने कब्जे में लेकर थाना में खड़ी करा दिया गया है। मामले में जांच की जा रही है।
गृह प्रवेश में शामिल होने जा रही थी बहन
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रानी साहू की ससुराल पउवारा में है। उसके मायके में चाचा अशोक साहू के यहां गृह प्रवेश का कार्यक्रम था और घर में ही छट्ठी कार्यक्रम भी था। उसी में शामिल होने जा रही थी।
वह बस में सवार होकर धमधा कंचादूर बस स्टॉप पहुंची। जहां भाई पप्पू बाइक से लेने पहुंचा था। बहन और भांजियों को लेकर जा रहा था। सभी हादसे का शिकार हो गया।


Share

Check Also

कोरबा @राष्ट्र निर्माण में पुलिस की भूमिका विषय पर कोरबा पुलिस द्वारा स्कूल एवं कोलेज मे प्रतियोगिता आयोजित

Share कोरबा 27 अक्टूबर 2024 (घटती-घटना)। पुलिस मुख्यालय से प्राप्त निर्देशानुसार पुलिस स्मृति दिवस (21 …

Leave a Reply