बलरामपुर@पूर्व मंत्री अमरजीत भगत एवं पूर्व विधायक डॉ. प्रीतम राम का अभिनन्दन किया ग्रामीणों ने

Share


बलरामपुर, अक्टूबर 2024 (घटती-घटना)। बलरामपुर जिले के राजपुर विकासखंड में बीती रात पूर्व मंत्री श्री अमरजीत भगत एवं पूर्व विधायक डॉ प्रीतम राम ग्राम मदनेश्वरपुर पहुंचे जहां कांग्रेसी नेता बृजेश मिश्रा के निवास पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम में देर शाम ग्राम मदनेश्वरपुर पहुंचे श्री अमरजीत भगत एवं डॉ प्रीतम राम के मुख्य आतिथ्य में सांस्कृतिक कार्यक्रम करमा, लोकगीत की प्रस्तुति हुई।दोनों अतिथियों ने सभी ग्राम वासियों को दसई,नवा खाई, पर्व के बधाई के साथ सुखी जीवन की शुभकामनाएं दी। ग्रामीणों ने आरती एवं पुष्प वर्षा कर अतिथियों की अगवानी की,
और क्षेत्रीय समस्याओं और सुख-दुख पर चर्चा की। दोनों अतिथियों ने आम जनों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी ग्रामीण जीवन में लोक पर्व और परंपराओं का गहरा असर है। हमारे गौरवशाली लोक संस्कृति और और परंपराओं के संरक्षण संवर्धन के साथ ग्रामीण परिवेश में आपसी भाईचारा समन्वय से आपसी भाईचारा के साथ सभी वर्गों को मिलजुल कर विकास के रास्ते पर चलना होगा।पूर्व मंत्री अमरजीत भगत एवं पूर्व मेडिकल सर्विसेस कारपोरेशन के अध्यक्ष एवम पूर्व विधायक डा प्रीतम राम को ग्रामीणों ने अपनी समस्या बताई।दोनों अतिथियों ने कांग्रेसी कार्यकर्त्ता से संगठन मजबूत करने पर बल दिया।
इस दौरान राजेश वर्मा,सुरेश सोनी,नीरज तिवारी वरिष्ठ कांग्रेसी एवम युवा कांग्रेस महिला कांग्रेस कार्यकर्ता एवम ककना,बरियों ग्रमीण जन भारी संख्या में शमिल रहे।कार्यक्रम संचालन बृजेश मिश्रा ने किया।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply