भिलाई@ अपोलो बीएसआर हॉस्पिटल के पूर्व डायरेक्टर धोखाधड़ी मामले में हुए गिरफ्तार

Share

@ अस्पताल का सौदा कर फरार था डॉ. खंडूजा
भिलाई,20 अक्टूबर 2024 (ए)।
करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी मामले में फरार डॉक्टर एमके खंडूजा को गिरफ्तार कर लिया गया है। डॉ. एमके खंडूजा को कोलकाता से गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार कोलकाता से गिरफ्तार कर सभी को भिलाई लाया जा रहा है। जोकि बीते 1 साल से गायब था। आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कई थानों में दर्ज मामला है।
शिशु रोग विशेषज्ञ और अपोलो बी.एस.आर हॉस्पिटल स्मृति नगर के पूर्व डायरेक्टर, बीएसआर स्कैन सेंटर भिलाई- दुर्ग- नागपुर के डायरेक्टर डॉक्टर एमके खंडूजा को कोलकाता से रविवार की रात को गिरफ्तार कर लिया गया है। छावनी थाना के धोखाधड़ी के मामले में भिलाई से गई पुलिस टीम ने यह गिरफ्तारी की है। आरोपी डॉक्टर खंडूजा को भिलाई लाया गया है।
पुलिस अधीक्षक दुर्ग जितेंद्र शुक्ला के अनुसार एक साल पहले थाना छावनी में आरोपी डॉक्टर एमके खंडूजा के खिलाफ भादवि की धारा 420 के तहत मामला दर्ज किया गया था। डॉक्टर खंडूजा पर आरोप है कि उसके द्वारा 19 करोड़ की धोखाधड़ी की गई थी। डॉ. एमके खंडूजा पिछले 1 साल से अधिक समय से अपने परिवार सहित भिलाई से गायब हो गए थे। उनके खिलाफ विभिन्न थानों में धोखाधड़ी, चेक बाउंस के अनेक शिकायतें लंबित है। डॉ एमके खंडूजा को गिरफ्तारी के बाद छावनी पुलिस भिलाई पहुंच गई है।
आरोपी डॉक्टर खंडूजा के द्वारा अपोलो बीएसआर हॉस्पिटल का सौदा करने के बाद उक्त राशि ली गई थी एवं सौदे के अनुसार अस्पताल का विक्रय प्रार्थी से ना करते हुए दूसरी पार्टी को रुपए लेकर अस्पताल बेच दिया था। जिसके कारण यह मामला दर्ज हुआ था। विगत 1 वर्ष से डॉक्टर खंडूजा धोखाधड़ी के बाद फरार था।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply