बलरामपुर@ज्वेलरी दुकान में लूट कांड के फरार दो और आरोपी हुए गिरफ्तार,6 आरोपी पहले ही आ चुके हैं पुलिस की पकड़ में

Share


बलरामपुर,09 अक्टूबर 2024 (घटती-घटना)। 09 अक्टूबर। जिले के रामानुजगंज स्थित राजेश ज्वेलर्स में 11 सितम्बर को दिनदहाड़े हुई करोड़ों के आभूषणों की लूट के मामले में पुलिस ने फरार दो और आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है और उनके पास से भी लूट का सोना-चांदी व अन्य सामान जप्त किया है। मामले के 6 आरोपियों को पुलिस ने सप्ताहभर पूर्व ही पकड़ा था।
विदित हो कि 11 सितम्बर को दिन दहाड़े रामानुजगंज के व्यस्त बाजार में स्थित पार्षद राजेश अग्रवाल के ज्वेलरी दुकान राजेश ज्वेलर्स में घुसकर संचालक से मारपीट करते हुए लुटेरों ने दुकान से 2.86 करोड़ की ज्वेलरी और 7 लाख रूपये नगदी लूट ली थी। घटना के बाद गठित विशेष पुलिस टीम ने घटना के तीन सप्ताह बाद मामले में शामिल 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया था जिनमें मोनू सोनी उर्फ राज सोनी उर्फ बुकी उर्फ बुकिंग, उसका भाई सोनू सोनी उर्फ आनंद सोनी, राहुल मेहता, विक्की सिंह, सोनू-मोनू के मामा अरविंद सोनी और सोनू की गर्लफ्रेंड अंजनी एक्का को गिरफ्तार किया था।
इस मामले में दो आरोपी फरार थे जिनकी पुलिस द्वारा लगातार खोजबीन की जा रही थी फरार आरोपी राधेश्याम पासवान उर्फ श्याम व रोहित सिंह उर्फ कलुआ के बारे मंे पुलिस ने मुखबिर तैनात किये हुए थे दोनों आरोपियों के अपने गृह जिले औरंगाबाद बिहार में होने की जानकारी पर पुलिस टीम ने दोनों को पकड़ लिया। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने उनके कजे से 1.354 किलो सोना, 1.058 किलोग्राम चांदी, एक देशी कट्टा व पांच नग जिंदा कारतूस बरामद किया है। जप्त सामानों की कीमत करीब 70 लाख रूपये आंकी गई है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply