आगरा@ धोखाधड़ी का शिकार महिला की हर्टअटैक से हुई मौत

Share

आगरा,04 अक्टूबर 2024 (ए)। आगरा में एक दिल दहला देने वाली घटना में, एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका की साइबर अपराधियों द्वारा धोखाधड़ी के शिकार होने के बाद हार्ट अटैक से मौत हो गई है। मृतका की पहचान मालती वर्मा (58) के रूप में हुई है, जो अछनेरा में एक जूनियर हाई स्कूल में शिक्षिका थीं।
मृतका के बेटे दीपांशु राजपूत के अनुसार, 30 सितंबर को दोपहर 12 बजे उनकी मां को व्हाट्सएप पर एक अज्ञात व्यक्ति का फोन आया। कॉल करने वाले ने खुद को पुलिस निरीक्षक बताते हुए दावा किया कि उनकी बेटी एक सेक्स स्कैंडल में फंस गई है और मामले को दबाने के लिए एक लाख रुपए की मांग की। दीपांशु ने बताया कि इस घटना से उनकी मां बेहद परेशान हो गईं। उन्होंने परिवार के अन्य सदस्यों से इस बारे में बात की और पता चला कि यह एक साइबर धोखाधड़ी का मामला है। हालांकि, इस घटना के सदमे ने उनकी मां के स्वास्थ्य पर बुरा असर डाला और बाद में उन्हें हार्ट अटैक हो गया।
जगदीशपुरा थाना प्रभारी आनंदवीर सिंह ने बताया कि पुलिस को इस मामले में शिकायत मिल गई है और मामले की जांच की जा रही है।यह घटना साइबर अपराधों के बढ़ते खतरे को उजागर करती है। साइबर अपराधी अक्सर लोगों को धोखा देने के लिए विभिन्न तरीकों का इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में लोगों को सतर्क रहने और किसी भी संदिग्ध कॉल या संदेश पर विश्वास करने से पहले अच्छी तरह से जांच पड़ताल करने की जरूरत है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply