अंबिकापुर@चोरी का आरोप लगाकर युवक को ट्रक में बांधकर लोगों ने बेदम पीटा

Share

अंबिकापुर,29 सितम्बर 2024 (घटती-घटना)। शहर के शिवधारी कॉलोनी में चोरी का आरोप लगाकर एक युवक को ट्रक में बांधकर मारपीट करने का वीडियो वायर हुआ है। लोग इतना आक्रोशित थे कि पुलिस के पहुंचने के पहुंचने के बाद भी युवक के साथ मारपीट करते रहे। किसी तरह बीच बचाव कर डायल 112 के आरक्षक ने युवक को बीच बचाव कर गांधीनगर थाना लाया। पुलिस द्वारा युवक की तलाशी लेने पर कुछ नहीं मिला। घटना तीन दिन पूर्व की बताई जा रही है।
जानकारी के अनुसार शहर के शिवधारी कॉलोनी में तीन दिन पूर्व कुछ लोगों ने ट्रक से बैट्री चोरी करने का आरोप लगाकर एक युवक को ट्रक में बांधकर बेदम पिटाई करने का मामला सामने आया है। मारपीट करने का वीडिया भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सूचना पर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंचने के बाद भी आक्रोशित लोगों ने युवक के साथ मारपीट करते रहे। लोगों के बीच पुलिस का भी भय नहीं रहा और उनके सामने ही युवक को पटकर मारपीट करते रहे। वीडिया में यह भी कह रहे हैं कि पुलिस तुम्हे नहीं बचा पाएगी। सामान निकाल कर दो। डायल 112 के पुलिसकर्मी ने किसी तरह बीच बचाव कर युवक को गांधीनगर थाना लेकर पहुंचा। यहां पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो कुछ नहीं मिला। पीडि़त युवक ने पुलिस को बताया कि मैं घटनास्थल की ओर गया था। वहां पर वायर पड़ा था। जिसे में उठा लिया था। उसी के आधार पर लोगों ने बैट्री चोरी करने का आरोप लगाकर ट्रक में बांधकर मारपीट की है।
पुलिस ने युवक के खिलाफ प्रतिबंधात्क कार्रवाई की थी।गांधीनगर थाना प्रभारी प्रदीप जायसवाल ने बताया कि घटना तीन दिन पुरानी है। उस समय वीडिया वायरल नहीं हुआ था। ट्रक से बैट्री चोरी करने का आरोप लगाकर कुछ लोग मारपीट युवक के साथ किए थे। डायल 112 की टीम मौके पर पुंचकर युवक को उनके बीच से छुड़ाकर थाना लाई थी। तलाशी में युवक के पास से कुछ नहीं मिला था। मामले में युवक के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई थी। इसके बाद रविवार को मामले का वीडिया वायरल हो रहा है। मारपीट किए जाने का कोई शिकायत नहीं मिली है। अगर कोई शिकायत करता है तो वीडिया के आधार पर मारपीट करने वाले युवकों की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply