बलौदाबाजार@ पीपीसी चीफ बैज बोले…जनता तक पहुंचाएंगे मौजूदा सरकार की विफलता

Share

बलौदाबाजार,27 सितबर2024 (ए)। प्रदेश कांग्रेस की न्याय यात्रा शुक्रवार को गिरौधपुरी धाम से शुरू हुई। यात्रा में प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज सहित बड़ी संख्या पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शिरकत की।
यात्रा की शुरुआत से पहले पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि विद्रोह-स्वाभिमान बलिदान की भूमि सोनाखान, शहीद वीर नारायण को स्मरण कर और परम पूज्य गुरु घासीदास की तपोभूमि गिरौदपुरी धाम में माथा टेककर छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा शुरू हो गई है। उन्होंने कहा कि यात्रा का उद्देश्य राज्य के लोगों तक मौजूदा सरकार की विफलताओं को पहुंचाना है।
यात्रा के उद्देश्यों पर प्रकाश डालते हुए बैज ने कहा कि, कांग्रेस यात्रा के जरिए भाजपा सरकार पर हमला करेगी। कानून व्यवस्था और निर्दोषों की गिरफ्तारी जैसे मुद्दे को उठाएगी। साथ ही यात्रा के दौरान बलौदाबाजार हिंसा आगजनी, अमर गुफा जैतखाम विवाद, विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी और कवर्धा कांड जैसे संवेदनशील मुद्दों को जनता को बताएंगे।
यात्रा के शुरुआत में बैज के साथ नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत, और पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम के साथ ही राज्यसभा सदस्य फूलोदेवी नेताम भी थे।
बैज के साथ पैदल यात्रा में पार्टी के विधायक भी हैं। कांग्रेस प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था का आरोप लगाते हुए यात्रा निकाल रही है। इसमें बलौदा बाजार, और कवर्धा की घटनाओं को प्रमुखता से उठाया जा रहा है। करीब 125 किलोमीटर की यात्रा का समापन 2 अक्टूबर को रायपुर में होगा। जहां एक बड़ी आमसभा होगी।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply