अंबिकापुर@ट्राइबल टाइगर व दसवीं बटालियन ने अपने प्रतिद्वंदी को हराकर जीते मैच

Share


अंबिकापुर,24 सितम्बर 2024 (घटती-घटना)।गांधी स्टेडियम में खेले जा रहे संभागीय स्तरीय सरगुजा नॉकआउट कम लीग फुटबॉल प्रतियोगिता में मंगलवार को दो मैच खेला गया।
पहला मैच ट्राइबल टाइगर ए विरुद्ध यूनाइटेड क्रिश्चियन बैकुंठपुर कोरिया के मध्य खेला गया। जिसमें ट्राइबल टाइगर ने अच्छे खेल प्रदर्शन करते हुए प्रथम हाफ में टीम के खिलाड़ी इलियास, प्रदीप और कैलाश ने एक-एक गोल कर टीम को 3-0 से बढ़त दिला दी। मैच के दूसरे हाफ में यूनाइटेड क्रिश्चियन बैकुंठपुर कोरिया के योगी ने अपने टीम के लिए 1 गोल कर गोल के अंतर को कम किया। मैच समाप्ति तक ट्राइबल टाइगर की टीम ने 3-1 से मैच जीत लिया।
दूसरे मैच में दसवीं बटालियन विरुद्ध फिजिकल एजुकेशन अंबिकापुर के मध्य मैच खेला गया। जिसमें प्रथम हाफ में दसवीं बटालियन की टीम 2-0 से बढ़त बना ली। इस मैच के दूसरे हाफ में दसवीं बटालियन के तरफ से ही परमेश ने 2 गोल, आनंद ने 1 गोल कर 3-0 से बढ़त बना ली। मैच समाप्ति पर दसवीं बटालियन की टीम 3-0 से विजेता बनी। मैच में रेफरी ललित किशोर, दिनेश, दया यादव, प्रकाश, पुनीत, बाल साय राजवाड़े, अखिलानंद ने मैच पूरा कराने में अपनी प्रमुख भूमिका निभाई।
आज का मैच
बुधवार को भी दो मैच खेला जाएगा। प्रथम मैच बढऩी झरिया विरुद्ध सेंट जॉन स्कूल और द्वितीय मैच फुटबॉल क्लब राता विरुद्ध फुटबॉल क्लब मोहनपुर के मध्य खेला जाएगा।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply